हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर निगम की टीम ने लिया वेंडर मार्केट के निर्माण कार्य का जायजा, असंतुष्ट नजर आए मेयर और डिप्टी मेयर

By

Published : May 20, 2021, 7:57 PM IST

नगर निगम सोलन की बैठक के तुरंत बाद निगम की टीम ने सोलन में रेहड़ी फड़ी धारकों के लिए बन रही वेंडर मार्केट के निर्माण कार्य का जायजा लिया. वेंडर मार्केट के निर्माण कार्य से न तो मेयर पूनम ग्रोवर संतुष्ट दिखाईं दी और न ही डिप्टी मेयर राजीव कौडा. इसके अलावा संबधित क्षेत्र के पार्षद भी नक्शे के मुताबिक कार्य न होने से नाखुश दिखाई दिए. जब मेयर पूनम ग्रोवर से प्रथम दृष्टि में काम के बारे जाना तो उन्होंने माना कि नक्शे के मुताबिक कार्य नहीं किया जा रहा है.

Photo
फोटो

सोलन:नगर निगम सोलन पर कांग्रेस का कब्जा होने के बाद अब कांग्रेस एक्शन मोड में दिखाई देने लगी है. बैठक के तुरंत बाद आज नगर निगम की टीम ने सोलन में रेहड़ी फड़ी धारकों के लिए बन रही वेंडर मार्केट के निर्माण कार्य का जायजा लिया. सोलन में वेंडर मार्केट का कार्य बेतरतीब तरीके से किया जा रहा है, इस बात का खुलासा तब हुआ जब नगर निगम सोलन की मेयर एंव डीप्टी मेयर वेंडर मार्किट सोलन के कार्य का निरिक्षण करने पहुंचे. इस दौरान नगर निगम के कमिश्नर सहित संबंधित जेई भी साथ थे.

वेंडर मार्केट के निर्माण कार्य से असंतुष्ट निगम

वेंडर मार्केट के निर्माण कार्य से न तो मेयर पूनम ग्रोवर संतुष्ट दिखाईं दी और न ही डिप्टी मेयर राजीव कौडा. इसके अलावा संबधित क्षेत्र के पार्षद भी नक्शे के मुताबिक कार्य न होने से नाखुश दिखाई दिए. जब मेयर पूनम ग्रोवर से प्रथम दृष्टि में काम के बारे जाना तो उन्होंने माना कि नक्शे के मुताबिक कार्य नहीं किया जा रहा है. अब इसको लेकर पार्षदों और अधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चा की जाएगी.

वीडियो.

पिछले 10 सालों से हो रहा है वेंडर मार्केट का काम

बता दें कि पिछले करीब 8 से 10 सालों से शहर में सब्जी की रेहड़ी लगाने वालों के लिए वेंडर मार्केट का निर्माण किया जा रहा है लेकिन कछुए की गति से चल रहे काम के कारण लोगों को सड़कों पर चलने की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, रेहड़ी धारक भी अपने लिए आवास तलाश करते आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:प्रवासी मजदूरों को नहीं मिल रहा रोजगार, वापस घरों को लौटने के लिए हुए मजबूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details