हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

स्वास्थ्य मंत्री का रोका काफिला, काले झंडे दिखाकर लगाए गो बैक के नारे

By

Published : Apr 17, 2022, 4:56 PM IST

हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल (Himachal Health minister rajiv saizal) को उनके कसौली दौरे के दौरान सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. दरअसल राजीव सैजल कसौली विधानसभा क्षेत्र के चामिया में क्रिकेट कार्यक्रम के शुभारंभ पहुंचे थे. तभी जुब्बड (शक्तिघाट) के पास सवर्ण संगठन के करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और राजीव सैजल गो बैक के नारे (Black flags shown to rajiv saizal) भी लगाए.

Black flags shown to rajiv saizal
कसौली में सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं ने रोका स्वास्थ्य मंत्री का काफिला.

कसौली/सोलन: हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल (Himachal Health minister rajiv saizal) को उनके कसौली दौरे के दौरान सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. दरअसल राजीव सैजल कसौली विधानसभा क्षेत्र के चामिया में क्रिकेट कार्यक्रम के शुभारंभ पहुंचे थे. तभी जुब्बड (शक्तिघाट) के पास सवर्ण संगठन के करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और राजीव सैजल गो बैक के नारे (Black flags shown to rajiv saizal) भी लगाए. हालांकि इस दौरान पुलिस ने सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया, लेकिन सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक न सुनी और मंत्री के सामने ही नारेबाजी की.

बता दें कि बीते दिनों सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं में अध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर समेत अन्य लोगों की गिरफ्तारी (Rumit thakur Himachal pradesh) को लेकर कार्यकर्ताओं में सरकार के खिलाफ खासा रोष है. इसको लेकर सवर्ण संगठन के कार्यकर्ता जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बीते दिनों पट्टाघाट मेले में भी डॉ. राजीव सैजल के आने के बाद सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए थे. हालांकि सवर्ण संगठन के कार्यकर्ता काफी दूर पहाड़ी पर खड़े होकर नारे लगा रहे थे, लेकिन अब चामिया में मंत्री के सामने ही सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबजी कर दी.

कसौली में सवर्ण संगठन के कार्यकर्ताओं ने रोका स्वास्थ्य मंत्री का काफिला.

ये भी पढ़ें:केजरीवाल से घबराई भाजपा, दिल्ली मॉडल अपनाने को मजबूर CM जयराम: अजय दत्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details