हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

5 मार्च तक प्रदेश के सभी मंडलों में लगाएं जाएंगे प्रशिक्षण शिविर, 2022 में होगा मिशन रिपीट :सुरेश कश्यप

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि 2022 में मिशन रिपीट के लिए मंडल स्तर पर भी 5 मार्च तक प्रशिक्षण शिविर कार्यकर्ताओं के लिए लगाए जाएंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2022 मिशन रिपीट के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है इसके लिए पहले प्रदेश स्तर पर धर्मशाला में बैठक आयोजित हो चुकी है.

By

Published : Feb 24, 2021, 4:30 PM IST

सुरेश कश्यप, प्रशीक्षण शिविर बीजेपी
फोटो

सोलनः2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही तैयारी कर रहे हैं दोनों ही पार्टियां रणनीतियां बनाकर 2022 में किस तरह से जीत हासिल की जाए इसे लेकर बैठकें आयोजित की जा रही हैं. वहीं भाजपा 2022 में मिशन रिपीट करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है.

पहले प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए धर्मशाला में आयोजित किया गया. उसके बाद अब संसदीय क्षेत्रों में प्रशिक्षण शिविर लगाए जा रहे हैं. आज से सोलन में भी शिमला संसदीय क्षेत्र का प्रशिक्षण शिविर शुरू हो चुका है जिसमें पहले दिन 2 कैबिनेट मंत्री के साथ 87 पदाधिकारी भाग ले रहे हैं.

वीडियो

2022 में होगा मिशन रिपीट

प्रशिक्षण शिविर के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि 2022 मिशन रिपीट के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है इसके लिए पहले प्रदेश स्तर पर धर्मशाला में बैठक आयोजित हो चुकी है जिसमें कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया है कि किस तरह से 2022 में मिशन को हासिल करना है. वहीं, अब शिमला संसदीय क्षेत्र का आज से सोलन में शिविर शुरू हो चुका है.

05 मार्च तक प्रदेश में मंडल स्तर पर लगेंगे प्रशिक्षण शिविर

सुरेश कश्यप ने कहा कि 2022 में मिशन रिपीट के लिए मंडल स्तर पर भी 5 मार्च तक प्रशिक्षण शिविर कार्यकर्ताओं के लिए लगाए जाएंगे ताकि जमीनी स्तर पर मिशन 2022 के लिए कार्य किया जा सके. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि धर्मशाला में राज्यस्तरीय प्रशिक्षण शिविर होने के बाद सभी संसदीय क्षेत्र में प्रशिक्षकों के लिए प्रशिक्षण शिविर लगाया जा रहा है और इसके बाद मंडल स्तर पर भी प्रशिक्षण शिविर लगाए जाने है. उन्होंने कहा कि भाजपा के आज देश 13 करोड़ कार्यकर्ता है, आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा बन चुकी है.

ये भी पढ़ेंः-डलहौजी में जिला स्तरीय लोक नृत्य प्रतियोगिता का समापन, बच्चों ने किया अपनी कला का प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details