हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू: नालागढ़ प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती, डीएसपी ने संभाला मोर्चा

नालागढ़ प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू के चलते सख्तियां बढ़ा दी हैं. डीएसपी नालागढ़ विवेक चहल ने कहा कि अगर कोई कोरोना नियमों की अवहेलना करता है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएंगी.

By

Published : May 11, 2021, 8:10 AM IST

photo
फोटो

नालागढ़:कोरोना कर्फ्यू के नियमों में बदलाव के बाद सोमवार से नालागढ़ पुलिस प्रशासन द्वारा क्षेत्र में सख्ती बढ़ा दी गई है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रफ्तार को रोकने और चेन को तोड़ने के लिए जिले में दैनिक जरूरतों और आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के अतिरिक्त अन्य सभी दुकानें बंद रखी गई.

3 घंटे के लिए खुलेंगी दुकान

नालागढ़ में सोमवार को आवश्यक वस्तुओं की दुकानें दिन में केवल 3 घंटे ही खुली रही. इस दौरान लोगों ने आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी की. सुबह 8 से 11बजे के बीच में खासी चहल-पहल बाजार में नजर आई. निर्धारित समय पूरा होते ही पुलिस व प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया और बेवजह घूमने वाले लोगों को रोककर उनसे पूछताछ की गई.

वीडियो

वहीं, क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की टीम गश्त करती नजर आई. पुलिस प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने के लिए 3 टीमें गठित की है. जिसमें पैदल गश्त, क्यू आर टी-पीसीआर सीटी चौकी नालागढ़ पुलिस स्टेशन इंचार्ज की जिम्मेदारी सुनिश्चित की है.

नियमों की अवहेलना करने पर होगी सख्त कार्रवाई

डीएसपी नालागढ़ विवेक चहल ने बताया कि पुलिस लोगों की काउंसलिंग कर उन्हें प्रोत्साहित करेंगी कि सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें. पुलिस लोगों को समझा रही है. लोग पुलिस का सहयोग भी कर रहे हैं. अगर कोई कोरोना नियमों की अवहेलना करता है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएंगी.

ये भी पढ़ें-शिमलाः कोरोना कर्फ्यू में सख्ती, सुनसान नजर आया शिमला का माल रोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details