हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 3, 2019, 8:23 PM IST

ETV Bharat / state

सतपाल सत्ती की ETV भारत से खास बातचीत, बोले: सिक्टा के नामांकन वापिस लेने से BJP होगी मजबूत

हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सती ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि हिमाचल में भाजपा की तरफ से पच्छाद विधानसभा और धर्मशाला विधानसभा मे दो केंडिडेट फाइनल किये गए हैं, जिसमें पच्छाद से रीना कश्यप, और धर्मशाला से विशाल नैहरियां को टिकट दिया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा दोनों ही सीटों पर बहुत बड़े मार्जन से जीतेगी और अपना परचम लहराएगी.

सतपाल सत्ती की ईटीवी भारत से खास बातचीत.

सोलन: उपचुनाव का बिगुल बजते ही पच्छाद विधानसभा सीट पर बीजेपी के लिए परिस्थितियां पेचीदा बनी हुई हैं. पच्छाद उपचुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर चुनावी मैदान में उतर गए थे, लेकिन गुरुवार को आशीष सिकटा के नामांकन पत्र वापस लेने से भाजपा ने कुछ राहत की सांस ली है. निर्दलीय उम्मीदवार और भाजपा के कार्यकर्ता रही दयाल प्यारी ने निर्दलीय चुनाव पर हामी भरते हुए अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है.

इसी बीच हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सती ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि हिमाचल में भाजपा की तरफ से पच्छाद विधानसभा और धर्मशाला विधानसभा मे दो केंडिडेट फाइनल किये गए हैं, जिसमें पच्छाद से रीना कश्यप, और धर्मशाला से विशाल नैहरिया को टिकट दिया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा दोनों ही सीटों पर बहुत बड़े मार्जन से जीतेगी और अपना परचम लहराएगी.

सतपाल सत्ती की ईटीवी भारत से खास बातचीत.

आशीष सिकटा का नामांकन वापिस लेने पर क्या बोले सतपाल सती
पच्छाद उपचुनाव में निर्दलीय नामांकन भरने वाले आशीष सिकटा ने आज फिर से भाजपा का दामन थाम लिया है. इस पर सतपाल सती का कहना है कि आशीष सिकटा भाजपा पार्टी से जुड़े हैं. वरिष्ठ नेताओं से बातचीत कर आशीष ने पार्टी में वापस आने का फैसला लिया है जो कि खुशी की बात है. उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा समझाए जाने पर आशीष सिकटा ने फैसला लिया है जो कि पार्टी हित में लाभदायक होगा. उन्होंने कहा कि आशीष के नामांकन पत्र वापस लेने पर पच्छाद उपचुनाव में भाजपा को मजबूती मिलेगी.

दयाल प्यारी पर क्या बोले सतपाल सती
सतपाल सत्ती ने कहा कि परिवार का कोई सदस्य परिवार से अलग होता है तो परिवार को उसका खामियाजा जरूर भरना पड़ता है, लेकिन उन्होंने कहा कि पच्छाद उपचुनाव में दयाल प्यारी पार्टी से जाने से फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं और पच्छाद उपचुनाव में जीत हासिल जरूर करेंगे. सतपाल सत्ती ने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार है. जिस तरह से विधानसभा और लोकसभा चुनाव में लोगों ने भाजपा को भारी बहुमत से जिताया है उसी तरह उपचुनाव में भी लोगों का भाजपा को पूरा सहयोग मिलेगा और भाजपा उपचुनाव में भी जीत हासिल करेगी.

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना रे आर्मी अस्पताला च तैनात कैप्टन रोहिणी री सड़क हादसे च मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details