हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी में SP मोहित चावला ने की प्रेस वार्ता, नशा तस्करों को दी सख्त चेतावनी

By

Published : Aug 21, 2021, 7:41 PM IST

बद्दी में एसपी मोहित चावला ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने नशा तस्करों को सख्त चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि नशा तस्करों की किसी भी सूरत में नहीं छोड़ा जाएगा. पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

बद्दी में SP मोहित चावला ने की प्रेस वार्ता
बद्दी में SP मोहित चावला ने की प्रेस वार्ता

बद्दी:सिटीजन फर्स्ट के नारे के साथ नए एसपी मोहित चावला शनिवार को बद्दी में प्रेस से रुबरु हुए. उन्होंने कहा कि बद्दी उनके लिए नई जगह नहीं है. इससे पहले भी15 दिन का अतिरिक्त चार्ज लेकर यहां कार्य कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के साथ हमेशा 24 घंटे खड़े रहेंगे.

एसपी मोहित चावला ने कहा कि बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ इंडस्ट्री वर्कर सिक्योरिटी प्लान को बेहतर बनाएंगे. लोगों को बेहतर सुरक्षा दी जाएगी. इसके साथ ही इंटीग्रेटेड ट्रैफिक प्लान भी तैयार किया जा रहा है. ट्रैफिक को कम करने के लिए बेहतर योजना बनाई जाएगी. साथ ही एक्सीडेंट को रोकने के लिए प्रयास किए जाएंगे.

मोहित चावला ने कहा कि नशे का कारोबार करने वाले लोगों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. अगर कोई भी बीबीएन क्षेत्र में ड्रग्स लेता व सप्लाई करता पाया गया तो उसको किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. चावला ने कहा कि महिला सशक्तिकरण पर भी कार्य किया जाएगा. महिलाओं के अधिकारों के बारे में जागरुकता अभियान चलाया जाएगा. महिलाओं को केंद्र और राज्य सरकार की योजना के साथ उनके अधिकारों के बारे में जानकारी दी जाएगी.

पुलिस टेक्नोलॉजी को और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा, ताकि बीबीएन के सभी क्षेत्र को बेहतर पुलिस सेवा मिल सके. इस अवसर पर एएसपी नरेंद्र कुमार और जिला मीडिया प्रभारी बद्दी पुलिस नवदीप सिंह भी उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें: Viral Video: अचानक बढ़ा पुंग खड्ड का जलस्तर, आफत में फंसी तीन लोगों की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details