हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 8, 2020, 10:42 PM IST

ETV Bharat / state

मामा-भांजे की जोड़ी गिरफ्तार, एटीएम तोड़ने का किया था प्रयास

पीएनबी एटीएम तोड़ने का प्रयास करने वाले दो लोगों को धर्मपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीते कुछ दिन पहले कालका-शिमला नेशनल हाईवे-5 की पीएनबी बैंक कुमारहट्टी शाखा के एटीएम को इन्होंने तोड़ने का प्रयास किया था. इस दौरान मकान मालिक को कुछ आवाजें सुनाई दी. मकान मालिक ने उठकर देखा और इतने में दोनों भाग खड़े हुए थे.

एटीएम तोड़ने वाले गिरफ्तार
एटीएम तोड़ने वाले गिरफ्तार

सोलन: कुमारहट्टी में बीते दिनों पीएनबी एटीएम तोड़ने का प्रयास करने वाले दो लोगों को धर्मपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित मामा-भांजे की जोड़ी को पुलिस ने मंगलवार देर रात रोहड़ू से गिरफ्तार किया है. बुधवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया है, जहां से इन्हे 09 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि पकड़ा गया एक आरोपित एक नाबालिग है. पुलिस ने इसे सुधार गृह में भेज दिया है. बता दें कि बीते कुछ दिन पहले कालका-शिमला नेशनल हाईवे-5 की पीएनबी बैंक कुमारहट्टी शाखा के एटीएम को इन्होंने तोड़ने का प्रयास किया था. इस दौरान मकान मालिक को कुछ आवाजें सुनाई दी. मकान मालिक ने उठकर देखा और इतने में दोनों भाग खड़े हुए. इस घटना के बाद पुलिस ने शाखा प्रबंधक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी.

थाना प्रभारी धर्मपुर दयाराम ठाकुर ने तुरंत इन लोगों को पकड़ने के लिए हेड कांस्टेबल हीरा सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर खंगाला गया. इसके बाद गठित टीम ने मुस्तैदी दिखते हुए इनकी लोकेशन का पता लगाया और तुरंत इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details