हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल को बचाना है: सोलन पुलिस ने चरस और शराब की पेटियों के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 4, 2020, 10:40 AM IST

हिमाचल प्रदेश पुलिस नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में सोलन पुलिस ने दो अलग मामलों में चरस और शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Solan police arrested 3 people
नशे के खिलाफ सोलन पुलिस की मुहिम

सोलन: जिला सोलन में लगातार नशे का व्यापार बढ़ता जा रहा है लेकिन सोलन पुलिस की नशे के खिलाफ मुहिम भी लगातार जारी है, इसी कड़ी में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चरस और अवैध शराब की धरपकड़ की है. पहले मामले में पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर नशे के काले कारोबारी को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

पुलिस की एसआईयू टीम को गश्त के दौरान सुचना मिली की सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल के सामने केसी होटल, जिसमें की मालिक द्वारा होटल की आड़ में नशे का कारोबार किया जा रहा है. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने होटल की तलाशी ली इस दौरान पुलिस ने होटल से 2.014 किलो चरस बरामद की. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार किया है.

मामले में पुलिस ने सिरमौर एक युवक को गिरफ्तार किया है. एएसपी अशोक वर्मा ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ऑटो से शराब की 15 पेटियां बरामद

वहीं, पुलिस ने गश्त के दौरान एक ऑटो में अवैध तौर पर ले जाई जा रही शराब बरामद की है. इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि शहरी पुलिस की टीम जब गश्त कर रही थी तो इसी दौरान सपरुन चौक की तरफ से ऑटो लेकर आया चालक पुलिस टीम को देखकर वापस जाने लगा.

शक होने पर पुलिस ने ऑटो को रोका, जिसमें चालक के अलावा पिछली सीट पर एक व्यक्ति बैठा था. पूछताछ करने पर ऑटो चालक ने अपना नाम महेन्द्र सिंह बताया और दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम अरुण कुमार बताया. पुलिस ने जब ऑटो की तलाशी ली तो उसमें से शराब की 15 पेटियां बरामद हुईं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:नल है पर 'जल' नहीं: 'जनसंख्या विस्फोट' से बढ़ रहा जलसंकट, विकराल हो रही समस्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details