हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन कांग्रेस का आरोप- अपने मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए जनता का पैसा खतरे में डाल रही मोदी सरकार

By

Published : Feb 6, 2023, 5:42 PM IST

सोलन कांग्रेस ने अडानी मामले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि आज देश की जनता का पैसा खतरे में है. जिसकी जिम्मेवार केंद्र की मोदी सरकार है. आरोप लगाया कि मोदी सरकार अपने चहेतों को लाभ पहुंचा रही है और देश की वित्तीय संस्थाओं को धवस्त कर रही है. (Solan Congress protest) (congress protest in solan) ( congress target bjp) (Solan Congress protest against Adani Group)

Solan Congress protest
Solan Congress protest

सोलन कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए आरोप

सोलन:अडानी मामले को लेकर कांग्रेस देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है. सोलन कांग्रेस ने भी मालरोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कार्यालय के सामने अडानी ग्रुप और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार देश की वित्तीय संस्थाओं को धवस्त कर रही है. धरना प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और केंद्र सरकार और अडानी ग्रुप के खिलाफ नारेबाजी की.

'देश की वित्तीय संस्थाओं को ध्वस्त कर रही केंद्र सरकार':इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने कहा कि निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से केंद्र में भाजपा सरकार वित्तीय संस्थाओं को ध्वस्त कर रही है और देश में विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है उसके खिलाफ कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किया गया है. उन्होंने कहा कि अडानी समूह द्वारा लाखों करोड़ों की संपत्ति का दुरुपयोग किया जा रहा है और केंद्र सरकार इस पर कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले पर जांच समिति बैठाई जाए.

सोलन कांग्रेस ने केंद्र सरकार और अडानी ग्रुप के खिलाफ धरना दिया

'जनता की कमाई को खतरे में डाल रही मोदी सरकार': कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अपने मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिये देश के लोगों की गाढ़ी कमाई को खतरे में डाल रही है. उन्होंने कहा कि अडानी समूह में एलआईसी ने 36,474.78 करोड़ व भारतीय बैंकों ने लगभग 80 हजार करोड़ का निवेश किया. अडानी के खातों में घोटाले सामने आने के बाद कांग्रेस को देश के उन लोगों की चिंता है, जिन्होंने अपने खून पसीने की गाढ़ी कमाई इन वित्तीय संस्थानों में लगा रखी है. उन्होंने कहा कि अगर इस मामले पर जल्द कोई कार्रवाई नहीं कि गई तो कांग्रेस और उग्र आंदोलन करेगी.

ये भी पढ़ें:Protest Against Adani Group: कौल सिंह ठाकुर बोले- दाल में कुछ काला, जिसकी जिम्मेदार मोदी सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details