हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गायक हंसराज रघुवंशी की बॉलीवुड में एंट्री, 'बाबा जी' ने इस फिल्म के लिए गाया गाना

By

Published : Sep 16, 2019, 1:24 PM IST

सोलन के मांगल निवासी व 'मेरा भोला है भंडारी' भजन के गायक हंसराज रघुवंशी की बॉलीवुड में एंट्री. सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' में गाया गाना.

अभिनेता धर्मेंद्र के साथ गायक हंसराज रघुवंशी

सोलन: मन में कुछ करने की ललक हो और उसको पूरा करने के लिए शिद्दत से कार्य किया जाए तो सफलता मिल ही जाती है. ऐसा ही उदाहरण जिला सोलन के मांगल निवासी व 'मेरा भोला है भंडारी' भजन के गायक हंसराज रघुवंशी का. अपने प्रशंसकों में बाबाजी के नाम से मशहूर हंसराज रघुवंशी ने अपने गायकी के हुनर को ऐसा चमकाया कि छोटे से प्रदेश से निकलकर मायानगरी तक अपनी गायकी का लोहा मनावा दिया.

भजनों व हिमाचली नाटियों के बाद हंसराज रघुवंशी ने अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है.सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' में हंसराज रघुवंशी ने 'आधा भी ज्यादा' गाने से फिल्मों में एंट्री कर ली है. इस गाने में करण देओल ने भी रैप किया है. हिमाचल के लिए ये किसी गर्व से कम नहीं है कि एक छोटे प्रदेश के गायक ने अपने हुनर के दम पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते व सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म के लिए गाना गाया है.

इस गाने का ऑडियो पहले ही रिलीज हो चुका है, लेकिन बीते गुरुवार को इस गाने का वीडियो भी रिलीज किया गया. हंसराज रघुवंशी पूरे देश में लाइव शो करके करोड़ों लोगों को अपनी गायकी का दीवाना बना चुके हैं. रघुवंशी के फिल्म के लिए गाए गाने को दो दिन में ही 12 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

ऐसे मिला फिल्म में गाने का मौका:
हंसराज रघुवंशी के मैनेजर के अनुसार मनाली में ऑडिशन के दौरान प्रदेश के कई गायकों ने अपना भाग्य आजमाया था, लेकिन हंसराज रघुवंशी की दमदार गायकी ने उन्हें फिल्म का हिस्सा बनने में कामयाबी दिला दी. हंसराज रघुवंशी फिल्म में अपने गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. रघुवंशी के मैनेजर ने बताया कि कुछ दिन पहले वो मुंबई देओल परिवार के पास गए थे. हंसराज सोनी टीवी पर बीते शनिवार को प्रसारित हुए मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में भी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ शो में फिल्म प्रोमोशन में भाग लेने गए थे.

बता दें कि हंसराज रघुवंशी ने अपनी गायकी की शुरुआत बाबा जी गाने से की थी. ये गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था, लेकिन इस साल आए 'मेरा भोला है भंडारी' ने रघुवंशी को रातों-रातों पहचान दिलाई. इसके अलावा रघुवंशी ने और भी भजन गाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details