हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीबीएन में बढ़ने लगे कोरोना के मामले, सतर्क हुआ प्रशासन

उपमंडल अधिकारी महेंद्र पाल गुर्जर ने आज नालागढ़ में सभी विभागों के अधिकारियों से एक संयुक्त बैठक की. बैठक में बीबीएन क्षेत्र में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आगामी रणनीति के लिए चर्चा की गई और सभी विभागों के अधिकारियों को सख्त दिशा-निर्देश जारी किए गए.

By

Published : Mar 12, 2021, 10:51 PM IST

sdm meeting regarding corona in badd
फोटो

बद्दीःउपमंडल अधिकारी महेंद्र पाल गुर्जर ने आज नालागढ़ में सभी विभागों की एक संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में बीबीएन क्षेत्र में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आगामी रणनीति के लिए चर्चा की गई और सभी विभागों के अधिकारियों को सख्त दिशा-निर्देश जारी किए गए.

एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 के मामलों को देखते हुए आज एक संयुक्त बैठक नालागढ़ में बुलाई गई, जिसमें स्वास्थ्य, शिक्षा, राजस्व विभाग और पुलिस के अलावा अन्य विभाग मौजूद रहे. बैठक में कोविड-19 की रोकथाम के लिए चर्चा की गई.

वीडियो

महेंद्र पाल गुर्जर ने बताया कि बीबीएन औद्योगिक क्षेत्र के साथ-साथ सीमावर्ती क्षेत्र भी हैं जहां पड़ोसी राज्यों से भी लोगों का आना जाना लगा रहता है, जिसके लिए उच्च अधिकारियों के द्वारा जो भी दिशा निर्देश दिए जाते हैं उनका पालन किया जा रहा है.

प्राइवेट या सरकारी बसों में सवारियों को दी गई गाइडलाइन

महेंद्र पाल गुर्जर ने बताया कि अगर प्राइवेट या सरकारी बसों में सवारियों को गाइडलाइन के हिसाब से ना बिठाने पर बस के ड्राइवर का लाइसेंस और बस की आरसी रद्द की जाएगी. इसके साथ ही बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ क्षेत्र में प्राइवेट और सरकारी मंडियों में कोविड-19 नियमों का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी

ये भी पढ़ेंः-वैक्सीन लगवाने के बाद भी महिला डॉक्टर हुई कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्रीय अस्पताल सोलन का है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details