हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नालागढ़ में NH-205 पर ट्रक और बाइक की टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत

By

Published : Sep 28, 2019, 2:29 PM IST

शुक्रवार रात औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में सैनी माजरा के पास एनएच-205 पर एक हादसा हुआ है. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

NH-205 में ट्रक और बाइक की टक्कर

सोलन: औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में सैनी माजरा के पास NH-205 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. हादसे में ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को बाइक सवार रोपड़ की तरफ जा रहा था, उसी समय सैनी माजरा के नजदीक बाइक की ट्रक के साथ जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नालागढ़ थाना को दी. पुलिस ने मौके पर जाकर मृतक के शव को कब्जे में लिया. मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को नालागढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वीडियो.

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया गया है और आगामी कार्रवाई जारी है.

लोगों का कहना है कि एनएच-205 की हालत इतनी खराब है कि आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं. इस बारे में कई बार सरकार और प्रशासन को भी अवगत करवाया गया है, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details