हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोलन में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लोनिवि का जेई निकला पॉजिटिव

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता कार्यालय में एक जेई कोरोना से संक्रमित पाया गया है. बीते कुछ दिनों से जेई की तबीयत खराब चल रही थी. इसके बाद बुधवार को खांसी, जुकाम, बुखार के लक्षण दिखाई देने लगे. जेई ने अस्पताल में कोविड टेस्ट करवाया और वह कोरोना से संक्रमित पाया गया.

By

Published : Sep 24, 2020, 8:28 AM IST

Updated : Sep 24, 2020, 9:49 AM IST

फाइल फोटो
फाइल फोटो

सोलन: शहर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता कार्यालय में एक जेई कोरोना से संक्रमित पाया गया है.

बीते कुछ दिनों से जेई की तबीयत खराब चल रही थी. इसके बाद बुधवार को खांसी, जुकाम, बुखार के लक्षण दिखाई देने लगे. जेई ने अस्पताल में कोविड टेस्ट करवाया और वह कोरोना से संक्रमित पाया गया. इसके बाद एहतियात के तौर पर मिनी सचिवालय मार्ग पर बने अधिशासी अभियंता कार्यालय को चार दिनों के लिए सील कर दिया गया है.

ऑफिस में कोरोना संक्रमित जेई के साथ एसडीओ क्लर्क और अन्य कर्मचारी सीधे सपंर्क में आए हैं. ऑफिस में एसडीओ, पांच जेई, क्लर्क समेत कुल नौ कर्मचारी, होम क्वारंटाइन हो गए हैं. सभी कोरोना संक्रमण की जांच करवा रहे हैं.

अधिशासी अभियंता लोनिवि प्रमोद आर्य ने बताया कि ऑफिस में एक जेई कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. इसके बाद बुधवार को पूरे ऑफिस को बंद कर दिया गया. ऑफिस में नौ लोग संक्रमित जेई के संपर्क में आए हैं. एसडीओ, जेई, क्लर्क समेत सभी कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन कर कोरोना संक्रमण की जांच करवाई जा रही है. ऑफिस को चार दिन के बाद खोला जाएगा.

Last Updated : Sep 24, 2020, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details