हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र से तैयार किया अपना संकल्प पत्र: राणा

By

Published : Mar 28, 2021, 5:58 PM IST

नगर निगम सोलन चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रभारी राजेंद्र राणा ने भाजपा द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं. राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र में सोलन शहर के लोगों को प्रतिदिन पानी देने का वादा किया गया है, जबकि वर्तमान में शहर में आज भी चौथे दिन पानी आ रहा है और जनता कैसे उनके संकल्प पत्र पर विश्वास करें.

MLA Rajendra Rana News, विधायक राजेन्द्र राणा न्यूज
राजेंद्र राणा.

सोलन: नगर निगम सोलन चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रभारी राजेंद्र राणा ने भाजपा द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उनका कहना है कि भाजपा ने नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र से अपना संकल्प पत्र तैयार किया है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र में सोलन शहर के लोगों को प्रतिदिन पानी देने का वादा किया गया है, जबकि वर्तमान में शहर में आज भी चौथे दिन पानी आ रहा है और जनता कैसे उनके संकल्प पत्र पर विश्वास करें.

वीडियो.

जनता को बताएं कि बिजली के बिल ज्यादा क्यों आ रहे हैं

राजेंद्र राणा ने सोलन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया है कि शहर में ₹100 से अधिक पानी का बिल नहीं आएगा, घर-घर मुक्त कूड़ा एकत्रित किया जाएगा. उन्होंने प्रदेश सरकार से सवाल किया कि वे जनता को बताएं कि बिजली के बिल ज्यादा क्यों आ रहे हैं महंगाई ने लोगों की कमर तोड़कर रख दी है, पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ने से महंगाई अब बेलगाम हो चुकी है.

'भाजपा जनता से किए वादों को कभी पूरा नहीं करती'

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को नगर निगम के चुनाव में सोलन की लगातार याद आ रही है. इससे पूर्व तो पिछले 3 वर्ष के कार्यकाल में वे केवल दो-तीन बार ही सोलन दौरे पर आए थे. उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से किए वादों को कभी पूरा नहीं करती है यह उनका इतिहास रहा है , जनता सरकार से नाराज है और यही कारण है कि नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी.

ये भी पढ़ें-नगर निगम चुनाव में अनुशासनहीनता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी: सुरेश कश्यप

ABOUT THE AUTHOR

...view details