हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

PM मोदी की रैली के लिए ठोडो ग्रांउड में भारी भीड़ जुटने की संभावना, शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सोमवार को सोलन ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली. रैली में भारी संख्या में लोगों के भाग लेने की संभावना को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं.

By

Published : May 12, 2019, 6:38 PM IST

पीएम मोदी की रैली के लिए सजा सो

सोलन: सोमवार को सोलन में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है. सुरक्षा की दृष्टि से सोलन को चारों ओर से सील कर दिया गया है. वहीं, रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता दिन-रात डटे हुए हैं. रैली स्थल पर भाजपाई देर रात तक मंच सजाते व अन्य कार्य करते नजर आए.

पीएम मोदी की रैली के लिए सजा ठोडो ग्राउंड

रैली में भारी संख्या में लोगों के भाग लेने की संभावना को देखते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. शहर के विभिन्न हिस्सों में भी भाजपा के झंडे और पोस्टर दिखाई दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली स्थल ठोडो मैदान में पहले टेंट लगाए गए थे, लेकिन रात को इन्हें हटा दिया गया. टेंट लगने से मंच कुछ ही दूर तक नजर आना था, लेकिन टेंट हटाने के बाद अब लोग ठोडो ग्राउंड के आसपास बैठकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देख सकेंगे और उनका भाषण सुन सकेंगे.

सोमवार को सोलन ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली.

इस रैली में शिमला संसदीय क्षेत्र के 17 निर्वाचन क्षेत्रों से भारी संख्या में लोगों के हिस्सा लेने की संभावना को देखते हुए सोलन पुलिस ने यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए भी पुख्ता इंतजाम किए हैं. शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर को सजाना शुरू कर दिया है शहर में भाजपा के झंडे देखने और पोस्टर्स से सोलन शहर मानो चुनावी रंग से रंग गया हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details