हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

इस दिन से शुरू हो रही फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती, इन डॉक्यूमेंट्स को जरूर साथ ले जाएं आवेदक

10 जून से वन रक्षकों की भर्ती. पुलिस मैदान बाईपास-कथेड़ सोलन में आयोजित की जाएगी शारीरिक दक्षता परीक्षा. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ऑनलाइन जारी.

By

Published : May 30, 2019, 7:24 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

सोलन: प्रदेश में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. सोलन वन वृत्त में वन रक्षकों की भर्ती के लिए 10 दिनों तक पुलिस मैदान बाईपास-कथेड़ सोलन में शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित की जाएगी.

यह जानकारी अरण्यपाल वन वृत सोलन एचवी कथूरिया ने बुधवार को सोलन में दी. उन्होंने बताया कि शारीरिक दक्षता परीक्षा प्रतिदिन सुबह 7:30 बजे से आरंभ हेागी. भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा 10 जून से 20 जून तक पुलिस मैदान बाईपास-कथेड़ सोलन में आयोजित की जाएगी.

पढ़ें:देवभूमि के 'शीत मरुस्थल' में प्रकृति है मेहरबान, गर्मियों में भी सुहावना रहता है यहां का मौसम

परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ऑनलाइन जारी कर दिए गए हैं. आवेदन विभाग की वेबसाइट से अपना मोबाइल नंबर व जन्म तिथि डालने के बाद इसे डाउनलोड कर सकते हैं. अरण्यपाल वन वृत सोलन एचवी कथूरिया ने बताया कि सभी आवेदकों को अपने साथ दसवीं, 12वीं के एक-एक फोटोप्रति मूल प्रमाण पत्र की प्रति के साथ, हिमाचल प्रदेश रोजगार कार्यालय में पंजीकरण का प्रमाण पत्र, जाति/श्रेणी प्रमाण पत्र और चार नवीनतम पासपोर्ट फोटो साथ लाने होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details