हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 9, 2019, 1:41 PM IST

Updated : May 9, 2019, 2:58 PM IST

ETV Bharat / state

नहीं चली NH अथॉरिटी की मनमर्जी, SP बद्दी ने बंद करवाया काम

हिमाचल-हरियाणा सीमा पर सड़क का काम शुरू होने के कारण घंटों जाम लगा रहा और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. एएसपी बद्दी ने मौके पर जाकर काम बंद करवाया और फिर जाम को क्लीयर किया.

जाम में फंसे वाहन

सोलन: हिमाचल-हरियाणा सीमा पर एनएच अथॉरिटी ने हिमाचल पुलिस को सूचित किए बिना सड़क का काम शुरू कर दिया. जिस कारण सड़क पर घंटों जाम लगा रहा और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मौके पर एएसपी बद्दी नरेश शर्मा ने काम को बंद करवाया व फिर जाम को क्लीयर किया.

बता दें कि हरियाणा की तरफ शाहपुर तक और हिमाचल की तरफ संडोली तक घंटों जाम लगा रहा. बसों व अन्य वाहनों में बैठे लोगों को गर्मी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं, पहले की खस्ता हालत झेल रहे बालद पुल पर घंटों तक बड़े-बड़े ट्राले खड़े होने के चलते पुल को भी खतरा बना हुआ था.

जाम में फंसे वाहन

एएसपी ने बताया कि हरियाणा-हिमाचल सीमा पर हरियाणा की तरफ बिना किसी सूचना के सड़क का कार्य शुरू होने के कारण जाम की स्थिति पैदा हो गई थी. उन्होंने कहा कि हरियाणा के विभाग को निर्देश दे दिए गए हैं कि सड़क का कार्य शुरू करने से पहले बद्दी पुलिस को इसकी सूचना दें.

जानकारी देते एएसपी बद्दी

एएसपी ने कहा कि टोल वैरियर बद्दी के पास वाहनों की आवाजाही अधिक होने के चलते हमेशा ट्रैफिक पुलिस के जवान तैनात रहते हैं, लेकिन अचानक सड़क का कार्य शुरू होने के चलते जाम की समस्या पैदा हुई. हालांकि, बद्दी पुलिस ने समय रहते समस्या को हल कर दिया.

Last Updated : May 9, 2019, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details