हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोलन में बच्चा चोर गिरोह की खबर झूठी, ASP ने इलाका वासियों से की ये अपील

मंगलवार को शम्भूनाथ यादव के घर से गये पांचों बच्चों को नालागढ़ के गांव गागूवाल में बने शिव मन्दिर में इन बच्चों को बरामद कर लिया गया है जो बच्चे शिव मन्दिर में ठहरे हुये थे और बच्चों को उनके माता पिता की सुपुर्ददारी पर दे दिया है. एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने कहा कि इस बारे में जांच की जा रही है और अफवाह फैलाने वालों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Aug 13, 2019, 9:20 PM IST

सोलन में बच्चा चोर गिरोह की खबर झूठी

सोलन: नालागढ़ के सीमावर्ती गांव में रहने वाले अप्रवासी मजदूर शम्भूनाथ के पांच बच्चों के बारे में कुछ लोगों द्वारा अफवाहें फैलाई गई कि नालागढ़ में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है. जिस पर इसकी जांच करने पर पाया गया कि ऐसी कोई भी बात नहीं है.

एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि शम्भूनाथ यादव पुत्र गांव व डाकघर रूद्रपुर थाना हल्दी तहसील व जिला बलिया उप्र हाल किरायेदार मकान मालिक सेवा सिंह गांव कंगनवाल तहसील नालागढ़ अपने सात बच्चों व पत्नी सहित कंगनवाल में रहता है. दिनांक 10.08.2019 को शम्भूनाथ के बच्चे गांव भाटियां में भण्डारा खाने गये थे और रात को घर वापिस नहीं आये थे. दिनांक 11.08.2019 को इसके पांचों बच्चे घर आये और अपने कपड़े बदलकर फिर घर से चले गये थे.

एएसपी बद्दी एनके शर्मा

मंगलवार को शम्भूनाथ यादव के घर से गये पांचों बच्चों को नालागढ़ के गांव गागूवाल में बने शिव मन्दिर में इन बच्चों को बरामद कर लिया गया है जो यह बच्चे शिव मन्दिर में ठहरे हुये थे और बच्चों को उनके माता पिता की सुपुर्ददारी पर दे दिया है इस बारे में जांच की जा रही है और अफवाह फैलाने वालों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- शांता कुमार ने ससुर-दामाद को साथ में बैठाया, कहा- मेरी और शांडिल की एक ही पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details