हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीबीएन में हो रहा था भंडारे का आयोजन, SDM ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

By

Published : May 19, 2021, 10:49 PM IST

प्रशासन की सभी पंचायत प्रधानों और वार्ड मैंबर्ज को सख्त हिदायत जारी करने के बावजूद भी सामूहिक कार्यक्रम नहीं रूक रहे हैं. उपमण्डलाधिकारी मोहिन्द्र गुर्जर ने एक गुप्त सूचना के आधार पर मल्कू माजरा मलपुर में भंडारे के आयोजन को बीच में जाकर रूकवाया. उपमण्डलाधिकारी नालागढ़ ने आयोजकों के खिलाफ आपदा प्रबंन नियमों के अन्तर्गत मामला दर्ज करके जांच शुरू करवा दी है.

Photo
फोटो

नालागढ़:औद्योगिक नगरी बीबीएन में कोरोना महामारी में लगाए गए कर्फ्यू के बीच लोग धार्मिक कार्यक्रम चोरी छिपे कर रहे हैं. प्रशासन के सभी पंचायत प्रधानों और वार्ड सदस्यों को सख्त हिदायत जारी करने के बावजूद भी इस तरह के कार्यक्रम नहीं रूक रहे हैं.

कोरोना नियम तोड़ने पर मामला दर्ज

उपमण्डल अधिकारी मोहिन्द्र गुर्जर ने एक गुप्त सूचना के आधार पर मल्कू माजरा मलपुर में भंडारे के आयोजन को बीच में जाकर रूकवाने में कामयाबी हासिल की है. सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि औद्योगिक नगरी बीबीएन में कुछ लोग धार्मिक कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. इस अवसर पर लोगों के लिए भंडारे का भी आयोजन किया जा रहा है. भंडारे में सोशल डिस्टेंसिंग भी मैंटेन नहीं हो रही है. उपमण्डलाधिकारी नालागढ़ ने आयोजकों के खिलाफ आपदा प्रबंन नियमों के अन्तर्गत मामला दर्ज करके जांच शुरू करवा दी है.

ये भी पढ़ें:क्वारंटाइन खत्म करने पर स्वास्थ्य कर्मियों ने जताया विरोध, काले बिल्ले लगाकर कर रहे काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details