हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोलन पुलिस ने टेम्पो से बरामद की चरस, अर्की का युवक गिरफ्तार

पुलिस ने टेम्पो के चालक से 74.44 ग्राम चरस बरामद की है. 38 वर्षीय आरोपी अर्की क्षेत्र का रहने वाला है. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Dec 5, 2020, 2:57 PM IST

Solan Police
सोलन पुलिस

सोलन: पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम में पुलिस को एक बार फिर सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने टेम्पो के चालक से 74.44 ग्राम चरस बरामद की है. 38 वर्षीय आरोपी अर्की क्षेत्र का रहने वाला है. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अंडर सेक्शन 20 एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी से पूछताछ जारी

जानकारी के अनुसार पुलिस गश्त पर थी. इस दौरान टेम्पो को चैक किया तो चरस बरामद की गई. पुलिस अब इस जांच में जुट गई कि चालक इसे किससे खरीद कर लाया था और इसे किसे दिया जाना था. बहरहाल, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

नशे के मामलों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अंडर सेक्शन 20 एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सोलन में पिछले कुछ समय से नशे की तस्करी के लगातार मामले सामने आ रहे है. हालांकि, पुलिस नशा तस्करों को पकड़ने में कामयाब भी हो रही है, लेकिन यह मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

नशे के खिलाफ मुहिम जारी

डीएसपी रमेश शर्मा ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि कोरोना काल में भी पुलिस द्वारा चलाई गई नशे के खिलाफ मुहिम जारी है और समय समय पर नशे की तस्करी करने वालों के खिलाफ सोलन पुलिस कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही, 36 साल पहले मृत व्यक्ति का कोरोना टेस्ट कराने के लिए भेजा मैसेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details