हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बरसात की दस्तक से ही दरकने लगे हिमाचल के पहाड़, NH-5 पर भूस्खलन की चपेट में आई निजी बस

शिमला एनएच-05 पर तंबूमोड़ के पास एक निजी बस भूस्खलन की चपेट में आ गई. हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए ईएसआई डिस्पेंसरी ज्वाली दाखिल करवाया गया है.

By

Published : Jul 4, 2019, 5:48 PM IST

डिजाइन फोटो

सोलन: जिले में गुरूवार सुबह से बारिश से हादसों का आगमन शुरू हो चुका है. शिमला निर्माणाधीन एनएच-05 पर तंबूमोड़ के पास एक निजी बस भूस्खलन की चपेट में आ गई. हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए ईएसआई डिस्पेंसरी ज्वाली में भर्ती करवाया गया है.

बता दें कि बारिश से जहां एक तरफ सड़कों के किनारे बने ढंगों में दरारें आ गई हैं. वहीं, पहाड़ों से भी भूस्खलन होना शुरू हो गया है. गुरूवार को शिमला निर्माणाधीन राष्ट्रीय उच्च मार्ग-05 पर तंबूमोड़ के पार भूस्खलन हुआ. इसी दौरान कालका से सोलन की ओर जा रही एक प्राइवेट बस नंबर एचपी64-3218 इसकी चपेट में आ गई.

वीडियो

बताया जा रहा है कि भूस्खलन में एक पत्थर बस के फ्रंट शीशे को तोड़कर बस के अंदर बोनट के पास आकर गिरा. जिससे बोनट के पास बैठे एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल व्यक्ति की पहचान नेक राम (50) पुत्र मनि राम निवासी जिला सोलन के रूप में हुई है. बस में करीब 30 सवारियां बैठी थी.

ये भी पढे़ंं-पांवटा साहिब-देहरादून NH-7 पर पानी भरने से आवाजाही ठप, तेज बहाव में फंसी जेसीबी

ABOUT THE AUTHOR

...view details