हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जेपी नड्डा के स्वागत में सजेगा ठोडो मैदान, अभिनन्दन समारोह के लिए बनाई गई 18 कमेटियां

By

Published : Feb 25, 2020, 8:21 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हिमाचल आ रहे जेपी नड्डा के अभिनंदन समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. नड्डा के इस्तकबाल में कोई कमी न रहे, इसके लिए 18 कमेटियों का गठन किया गया है.

JP nadda solan visit
जेपी नड्डा सोलन दौरा

सोलन:बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हिमाचल आ रहे जेपी नड्डा के अभिनंदन समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. नड्डा के इस्तकबाल में कोई कमी न रहे, इसके लिए 18 कमेटियों का गठन किया गया है. यह कमेटियां 27 फरवरी को होने वाले अभिनंदन समारोह की तैयारियों पर नजर रखेंगी. यह जानकारी बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और हिमफेड के चेयरमैन गणेश दत्त ने दी.

जेपी नड्डा के स्वागत में सजेगा ऐतिहासिक ठोडो मैदान

गणेश दत्त ने कहा कि समारोह को सफल बनाने के लिए समस्त भाजपाई एकजुटता से अपने-अपने कार्यों में जुटे हुए हैं, ताकि इस अभिनंदन समारोह को ऐतिहासिक बनाया जा सके. उन्होंने कहा कि हिमाचल से ही जेपी नड्डा के राजनीतिक सफर की शुरूआत हुई थी. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद वह पहली बार हिमाचल आ रहे हैं. उनका आगमन प्रशंसा का विषय है. गणेश दत्त ने कहा कि इस समारोह में विभिन्न मंडलों से 17 विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता पहुंचकर जेपी नड्डा का अभिनंदन व स्वागत करेंगे.

वीडियो

गणेश दत्त ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के अभिनंदन समारोह में प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर समेत पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, बोर्ड निगम के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जिला व मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ता भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि अभिनंदन समारोह में कोई कमी ना रहे व आमजन को दिक्कत ना आए, इसको लेकर विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

जेपी नड्डा के अभिनन्दन समारोह के लिए बनाई गई 18 कमेटियां

ये भी पढ़ें:नौणी पंचायत ने फिर पेश की मिसाल, कचरा प्रबंधन प्लांट से बढ़ेगी स्वच्छता

ABOUT THE AUTHOR

...view details