हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM ने सुनाई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की व्यथा, बोले- TV पर PM को देख बच्चे बोलते हैं मोदी-मोदी और राहुल को...

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोलन के ठोडो ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. वहीं, मंच से पीएम मोदी की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता जहां भी प्रचार के लिए जा रहे हैं, वहां उन्हें मोदी लहर ही दिखाई और सुनाई देती है. जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता भी परेशान हैं.

By

Published : May 13, 2019, 8:54 PM IST

ठोडो ग्राउंड में विजय संकल्प रैली

सोलन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को जिला सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में भारतीय जनता पार्टी की 'विजय संकल्प रैली' में शामिल हुए. पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया.

पीएम मोदी की रैली में शामिल हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने उज्ज्वल, समृद्ध एवं नए भारत का निर्माण किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत शक्तिशाली देश के रूप में उभरा है और देश के हर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हुआ है. नरेंद्र मोदी अपने परिवार नहीं बल्कि देश के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रहे हैं. मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई ऐतिहासिक योजनाओं से आज देश के करोड़ों परिवार लाभान्वित हो रहे हैं.

पढ़ें- PM मोदी की रैली के लिए ठोडो ग्रांउड में भारी भीड़ जुटने की संभावना, शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सीएम जयराम ने मंच से जनसंबोधन करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता जब चुनाव प्रचार के लिए निकलते हैं तो उन्हें घर-घर से मोदी ही आएगा का जवाब मिलता है. शहरों से लेकर गांव तक हर जगह मोदी-मोदी सुनाई पड़ता है. वहीं, जब थक कर जब कार्यकर्ता घर पहुंचता है तो वहां टीवी पर भी मोदी ही दिखता है और तो और प्रधानमंत्री को टीवी पर देख कर उनका बच्चा मोदी-मोदी करता है. वहीं, अगर टीवी पर अगर राहुल गांधी आए तो बच्चा फट से पप्पू बोल पड़ता है.

सीएम जयराम ने सुनाई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की व्यथा

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार द्वारा उरी व पुलवामा में आतंकी हमलों के जवाब में सर्जिकल व एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ऐसे करके मोदी सरकार ने स्पष्ट कर दिया कि भारत की एकता व अखंडता पर आंख उठाने वालों के खिलाफ वे कड़ी कार्रवाई करने से गुरेज नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार और आतंकवाद को खत्म करने की दृष्टि से ऐतिहासिक कार्य किए हैं.

पढ़ें- वायरल वीडियो: परवाणू ट्रैफिक पुलिस पर थप्पड़ मारने का आरोप, DSP ने दी सफाई

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी नरेंद्र मोदी के खिलाफ आधारहीन व अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और लोगों को देश में हुए 5 साल में हुए अभूतपूर्व विकास को नजरअंदाज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सेना को प्रदान की गई विशेष शक्तियों को कम करके देशद्रोहियों के हाथ मजबूत करना चाहती है जो उनके घोषणा पत्र में साफ दिखाई देता है. कांग्रेस पार्टी ने अपने 6 दशक के कार्यकाल में सिर्फ जातिवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद को ही बढ़ावा दिया है.

ठोडो ग्राउंड में विजय संकल्प रैली

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार प्रदेश के बागवानों विशेषकर सेब उत्पादकों के हितों की रक्षा करने के लिए वचनबद्ध हैं और भविष्य में बागवानों के कल्याण के लिए जो जरूरी होगा, ऐसे कदम उठाए जांएगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज देश व प्रदेश में नेतृत्व विहीन और मुद्दा विहीन पार्टी बन गई है.

पढ़ें- PM की रैली से पहले कांग्रेसियों ने किया यज्ञ, जानिए क्या है वजह

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में भी भाजपा को भारी समर्थन मिल रहा है और प्रदेशवासी भी फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का मन बना चुके हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवारों को मिल रहे अपार समर्थन ने कांग्रेस के नेता घबरा गए हैं, यही कारण कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कई कांग्रेसी नेता टिकट लेने के लिए तैयार नहीं थे.

सीएम जयराम ने कहा कि कांग्रेस नेता जनता को गुमराह करने के लिए गलत बयानबाजी कर रहे हैं. प्रदेशवासी भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली से भलीभांति परिचित हैं. प्रदेश भाजपा सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल के दौरान राज्य का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित किया है. जनकल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई हैं.

पढ़ें- BBN में खनन माफिया के हौसले बुलंद, SP ऑफिस के पीछे ही हो रही अवैध माइनिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details