हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस को एक और झटका: इंटक प्रदेश अध्यक्ष बबलू पंडित BSP में शामिल, कांग्रेस पर लगाया शोषण का आरोप

By

Published : Oct 16, 2022, 7:28 PM IST

हिमाचल प्रदेश में अगले माह विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में भाजपा-कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पार्टी के अपने ही लोग लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में प्रदेश इंटक अध्यक्ष बबलू पंडित (INTUC Himachal president Bablu Pandit) ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ते हुए बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया है.

इंटक प्रदेश अध्यक्ष बबलू पंडित BSP में शामिल
इंटक प्रदेश अध्यक्ष बबलू पंडित BSP में शामिल

सोलन:हिमाचल प्रदेश में अगले माह विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में भाजपा-कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पार्टी के अपने ही लोग लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में इंटक प्रदेश अध्यक्ष बबलू पंडित ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ते हुए बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम (INTUC Himachal president Bablu Pandit) लिया है. रविवार को उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का ऐलान किया. (Indian National Trade Union Congress).

कांग्रेस पर लगाए शोषण के आरोप:बबलू पंडित ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी से संबंधित नेता लगातार उनका शोषण कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जो नेता कार्यकर्ताओं का फोन तक नहीं उठाते हैं, वह नेता पार्टी कार्यकर्ताओं का क्या सम्मान करेंगे. पंडित ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती की विचारधारा से प्रभावित होकर उन्होंने बहुजन समाज पार्टी का दामन थामा है. (Himachal election Date).

उन्होंने कहा कि अब वे बहुजन समाज पार्टी के मिशन को हिमाचल (Himachal assembly election 2022) में और तेज करने की कोशिश करेंगे. बबलू पंडित ने कहा कि प्रदेश में दो ही पार्टियां राज करती आई हैं. दोनों ही पार्टियों में कार्यकर्ताओं की कोई इज्जत नहीं की जाती, जिसके चलते कार्यकर्ताओं का शोषण होता है और इसी से दुखी होकर उन्होंने बहुजन समाज पार्टी का दामन थामा है.

ये भी पढ़ें:5 साल बाद भी प्रदर्शन करने को मजबूर FOURLANE प्रभावित, चुनावी खेल बिगाड़ सकता है इनका समीकरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details