हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

झंडी मामले में विपक्ष के आरोपों पर पलटवार, सैजल बोले: अंदर सहमति, बाहर विरोध, ये उचित नहीं

By

Published : May 27, 2021, 11:44 AM IST

Updated : May 27, 2021, 12:08 PM IST

सूबे के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने विपक्ष पर निशाना साधा है. सैजल ने कहा कि विधायकों की गाड़ी पर झंडी लगाने का फैसला सर्वदलीय बैठक में लिया गया था. अंदर समर्थन करना और बाहर विरोध करना ये उचित नहीं है.

solan
फोटो

सोलन:प्रदेश में कोरोना संकट के बीच विधायकों की गाड़ियों में झंडी लगाने के फैसले का विरोध हो रहा है. विपक्षी सदस्य इस मामले पर सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. सीपीआईएम विधायक राकेश सिंघा ने भी इस मामले से खुद को किनारा कर लिया है. उनका कहना है कि सरकार ने माननीयों की गाड़ियों में झंडी लगाने का समय गलत चुना है.

कांग्रेस विधायक ने बताया गलत

कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह ने भी इस मामले पर सरकार को घेरा है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि कोरोना बीमारी में जहां लोग मर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विधायकों की सुख-सुविधा सरकार बढ़ा रही है. यह पूरी तरह से गलत है.

वीडियो

विपक्ष पर बरसे सैजल

विपक्ष के विरोध के बीच सूबे के स्वास्थ्य मंत्री ने मोर्चा संभाला है. डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि विधायकों की गाड़ी में झंडी लगाने को लेकर बैठक में निर्णय लिया गया होगा, तो उस समय मीटिंग में राकेश सिंघा और अन्य कांग्रेस के नेता भी मौजूद रहे होंगे. विधायकों की गाड़ी पर झंडी लगाने का फैसला सर्वदलीय बैठक में लिया गया था. अंदर समर्थन करना और बाहर विरोध करना ये उचित नहीं है.

विक्रमादित्य सिंह ने दी प्रतिक्रिया

वहीं, शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. बुधवार को एक बयान में विक्रमादित्य सिंह ने कहा था कि यह मांग लंबे समय से चली आ रही थी. विधायकों की मांग पर सर्वदलीय बैठक में निर्णय के बाद सरकार ने इस निर्णय को स्वीकार कर लिया है. अब इस पर बेबजह तूल नहीं दिया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- झंडी के समर्थन में उतरे MLA विक्रमादित्य सिंह, बोले: मामले को ज्यादा तूल न दें

Last Updated : May 27, 2021, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details