हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नालागढ़ में 124 क्विंटल भुक्की बरामद, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

By

Published : Feb 2, 2021, 3:42 PM IST

बद्दी पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना नालागढ़ के एक युवक से 124 क्विंटल 137 ग्राम भुक्की बरामद की है. तलाशी के दौरान गाड़ी से चुरा पोस्त यानी भुक्की बरामद की. युवक की पहचान नालागढ़ के ननोवाल टपरिया निवासी वीर सिंह के रुप में हुई है.

hashish SEIZED FROM from  youth IN Nalagarh
नालागढ़ के भाटियां में युवक से 124 क्विंटल 137 ग्राम भुक्की बरामद

नालागढ़ः बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस आए दिन नशा कारोबारियों को गिरफ्तार कर रही है, लेकिन फिर भी क्षेत्र में नशे का कारोबार खत्म नहींं हो पा रहा है. नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बद्दी पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना नालागढ़ के एक युवक से 124 क्विंटल 137 ग्राम भुक्की बरामद की है.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दी दबिश

नालागढ़ के भाटियां में देर रात एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली कि ट्रक यूनियन की पार्किंग में एक युवक गाड़ी के साथ खड़ा है. उसकी गाड़ी में बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ है. इस सूचना के आधार पर एसआईयू टीम ने गाड़ी की तलाशी ली.

वीडियो.

तलाशी के दौरान गाड़ी से चुरा पोस्त यानी भुक्की बरामद की. युवक की पहचान नालागढ़ के ननोवाल टपरिया निवासी वीर सिंह के रुप में हुई है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि बद्दी पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक से 124 किलो 137ग्राम भुक्की बरामद की है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढे़ं-बजट 2021-22: देशा च करीब 100 नए सैनिक स्कूल बनाए जाणे

ABOUT THE AUTHOR

...view details