हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कसौली: सरकारी संपत्ति और जेसीबी को शरारती तत्वों ने पहुंचाया नुकसान

By

Published : Mar 3, 2021, 2:28 PM IST

ग्राम पंचायत रणो में शरारती तत्वों ने सरकारी संपत्ति सहित सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी को नुकसान पहुंचाया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

Solan police
सोलन पुलिस

कसौली/सोलन: जिला के सुबाथू क्षेत्र के साथ लगती ग्राम पंचायत रणो में शरारती तत्वों ने सरकारी संपत्ति सहित सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी को नुकसान पहुंचाया है. इस घटना की सूचना पुलिस में दी गई है. पुलिस की ओर से मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

पेयजल योजना प्रभावित

जानकारी के अनुसार सपरून चौकी के तहत रणो पंचायत के राजकीय प्राथमिक स्कूल पंसोड़ा में शरारती तत्वों ने स्कूल की छत पर रखे करीब पांच से छह डेस्क जलाकर राख कर दिए. दूसरी घटना में करीब 200 लोगों के लिए लगाई गई पेयजल योजना को उखाड़ दिया है. इसी के साथ तीसरे मामले में सड़क किनारे खड़ी जेसीबी के शीशे भी तोड़े गए. इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को मिली तो वह हैरान हो गए. इस घटना के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है.

उपप्रधान ने गश्त बढ़ाने की उठाई मांग

पंचायत के उपप्रधान यतिन कुमार ने इस घटना को शर्मनाक बताया है. उनका कहना है कि रणो गांव को पंचायत का दर्जा मिलने के बाद यह बड़ी घटना घटित हुई है. इसकी जानकारी पुलिस में दी गई है. उन्होंने कहा कि सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाना गलत है और दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक सोलन से मांग भी है कि गांव में गश्त को बढ़ाया जाए. इसी के साथ स्थानीय लोगों ने शातिरों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है.

पढ़ें:कुल्लू पुलिस की बड़ी उपलब्धि, 7 दिन में सुलझाया ऑनलाइन ठगी का मामला

पढ़ें:बजट सत्र: सदन में गतिरोध जारी, चौथे दिन भी विपक्ष ने किया वॉकआउट

ABOUT THE AUTHOR

...view details