हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 18, 2020, 7:43 PM IST

ETV Bharat / state

'क्या हिमाचल में सिर्फ शादियों से फैल रहा कोरोना?, बीजेपी के जलसे क्या कोरोनाप्रूफ हैं'

कोरोना के बढ़ते मामलों को देख कर अब प्रदेश में जयराम सरकार जहां अब शादियों में सिर्फ 100 ही लोगों के आने की अनुमति दे रही है. वहीं, इसी पर सवाल उठाते हुए पूर्व सांसद राजन सुशांत का कहना है कि औरों के लिए तो सरकार कानून बना रही है लेकिन खुद पर लगाम लगाने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा शादियों में सिर्फ 100 ही लोगों के आने की बात कही जा रही है, लेकिन खुद के जश्न में चाहे भाजपा हजार लोग भी इकट्ठा कर लें उस समय कोरोना की धज्जियां नहीं उड़ती हैं.

Former MP Rajan Sushant on bjp
फोटो.

सोलन: प्रदेश में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों को देख कर अब प्रदेश में जयराम सरकार जहां अब शादियों में सिर्फ 100 ही लोगों के आने की अनुमति दे रही है. वहीं, इसी पर सवाल उठाते हुए पूर्व सांसद राजन सुशांत का कहना है कि औरों के लिए तो सरकार कानून बना रही है लेकिन खुद पर लगाम लगाने को तैयार नहीं है.

उन्होंने कहा कि सरकार खुद चाहे डांस करें या फिर जशन मनाए उन्हें उस समय कानून याद नहीं आता है. उन्होंने कहा कि दूसरों के लिए ही सिर्फ कोरोना वायरस हैं. औरों के लिए ही कानून बन रहे हैं, औरों को ही सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया जा रहा है.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा शादियों में सिर्फ 100 ही लोगों के आने की बात कही जा रही है, लेकिन खुद के जश्न में चाहे भाजपा हजार लोग भी इकट्ठा कर लें उस समय कोरोना की धज्जियां नहीं उड़ती हैं.

उन्होंने कहा कि अगर 25 नवंबर को होने वाली मीटिंग के बाद शादियों में 100 लोग नहीं आये तो भाजपा के द्वारा भी वे कोई जलसा नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि सरकार को लगता है कि वह लोग कोरोना से बच जाएंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री पर सवाल उठाते कहा कि मुख्यमंत्री को लगता है कि वे लोग सीधे इंद्रलोक से आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details