हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नालागढ़: 3 युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, 1 की हुई मौत

By

Published : May 24, 2021, 10:50 PM IST

खेड़ा गांव के समीप एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार कुछ हथियारबंद युवकों ने अपनी कार से एक स्विफ्ट कार को सामने से टक्कर मार दी और स्विफ्ट कार में सवार तीन युवकों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. हमले में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य युवक गंभीर घायल हो गए.

Photo
फोटो

नालागढ़:खेड़ा गांव के समीप एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार कुछ हथियारबंद युवकों ने अपनी कार से एक स्विफ्ट कार को सामने से टक्कर मार दी और कार में सवार तीन युवकों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी.

3 युवकों पर फाइरिंग, 1 की मौत

हमले में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य युवक गंभीर घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल लाया गया है. नालागढ़ पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने मौके पर आकर घायलों के बयान सुने.

वीडियो.

फिलहाल पुलिस इस मामले पर कोई बयान नहीं दे रही है. हमले में घायल हुए युवक अकबर और राजन ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते दूसरे पक्ष के लड़कों द्वारा उन पर हमला किया गया जिसमें उनके साथी सिमरन राजपूत की गोली लगने से मौत हो गई है. पीड़ितों ने प्रशासन और प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई हो और उनके मृतक साथी को इंसाफ मिले.

ये भी पढ़ें:हिमाचल कैबिनेट बैठक के बड़े फैसले, इन पदों को भरने की मिली मंजूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details