हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल स्टोर से नशीली दवाओं की खेप बरामद, जांच में जुटी एसआईयू टीम

एसआईयू बद्दी ने राज्य दवा नियंत्रक प्राधिकरण के दवा निरिक्षकों के साथ मिलकर नालागढ़ के जगातखाना स्थित एक मेडिकल स्टोर में दबिश दी. नशे के लिए दुरूपयोग होने वाली दवाओं की खेप बरामद की.

By

Published : Sep 17, 2019, 8:02 AM IST

मेडिकल स्टोर से नशीली दवाओं की खेप बरामद, जांच में जुटी एसआईयू टीम

सोलन: एसआईयू बद्दी व राज्य दवा नियंत्रक प्राधिकरण की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जगातखाना में एक मेडिकल स्टोर में दबिश दी और नशे के लिए दुरूपयोग होने वाली दवाओं की खेप बरामद की. मेडिकल स्टोर से नशे के लिए दुरूपयोग होने वाली अल्प्राजोलम व ट्रामाडोल के टैबलेट व कैप्सूल बरामद किए गए है.

जानकारी के मुताबिक एसआईयू बद्दी ने राज्य दवा नियंत्रक प्राधिकरण के दवा निरीक्षकों के साथ मिलकर नालागढ़ के जगातखाना स्थित एक मेडिकल स्टोर में दबिश दी और वहां से नशे के लिए दुरूपयोग होने वाली दवा अल्प्राजोलम की 785 टैबलेट व ट्रामाडोल की 409 टेबलेट व 255 कैप्सूल बरामद किए.

वीडियो

दवा निरीक्षक प्रिया शर्मा व अविनाश कुमार ने एसआईयू बद्दी के साथ मिलकर मेडिकल स्टोर में दबिश देकर दवाएं बरामद की. दवा निरीक्षक बद्दी सुप्रिया शर्मा ने बताया कि मेडिकल स्टोर संचालक मौके पर दवाओं के किसी तरह के बिल पेश नहीं कर पाया है जिसे बिल पेश करने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details