हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

सोलन जिले के धर्मपुर क्षेत्र में एक नाली से युवक का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : Jul 25, 2019, 2:39 PM IST

घटनास्थल पर पड़ा मृतक का शव

सोलन: जिले के धर्मपुर में एक नाली से युवक का शव मिला है. शुरुआती तौर में बताया जा रहा है कि युवक की मौत डंगे से गिरने का कारण हुई है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, धर्मपुर पीएचसी के रास्ते में गुरूवार सुबह स्थानीय लोगों ने युवक को नाली में पड़े हुए देखा. जिसके बाद लोगों ने तुरंत इस बाबत धर्मपुर पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई में जुट गई है.

वीडियो

ये भी पढ़ें-जोगिंद्रनगर के पास चौंतड़ा में गिरा बड़ा पेड़, तीन घंटे बंद रहा मंडी-पठानकोट NH

बताया जा रहा है कि डंगे से गिरने के कारण युवक के सिर व मुंह पर गहरी चोटें आई थी. जिस कारण उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान अमन रावत निवासी सुभाथु के रूप में हुई है, जो कि धर्मपुर में पल्लेदारी और कभी-कभी गाड़ी चलाने का काम भी करता था.

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सोलन डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस को गुरुवार सुबह घटना की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम तक शव का पोस्टर्माटम करवा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-निरमंड कृषि विभाग का कारनामा! मटर के सही रेट न बताने पर गुस्साए किसानों ने मचाया बवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details