हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बद्दी में किसानों के समर्थन में कांग्रेस करेगी रैली, पीसीसी चीफ राठौर भी होंगे शामिल

किसानों के समर्थन में बद्दी में कांग्रेस रैली करेगी. प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर किसानों को संबोधित करेंगे. प्रदेश सचिव चौधरी मदन लाल व जिला अध्यक्ष शिव कुमार ठाकुर ने प्रदेश भर के किसानों से आग्रह किया है कि इस रैली में बढ़ चढ़ कर भाग लें.

By

Published : Feb 26, 2021, 9:15 PM IST

Press conference about farmers rally in Baddi
फोटो

बद्दी: कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव एवं सोलन के प्रभारी केवल सिंह पठानिया ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि 2 मार्च को बद्दी में किसानों की एक रैली होगी. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर किसानों को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि यह रैली बद्दी के हनुमान चौक पर सुबह 11 बजे शुरू होगी. रैली में प्रदेश भर के किसान आएंगे.

आज किसानों की सुनने वाला कोई नहीं

पिछले 85 दिनों से देश के किसान दिल्ली बॉर्डर पर अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन सरकार उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है. प्रधानमंत्री व गृह मंत्री संसद में न्यूनतम मूल्य लागू करने की बात तो करते हैं लेकिन उसे लिखित तौर पर देने को तैयार नहीं है.

वीडियो

दून के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष राम कुमार चौधरी ने कहा सरकार के किसान विरोधी नीतियों से किसान काफी तंग हो चुके हैं और इस सरकार को उखाड़ कर बाहर फेंकने को तैयार है.

किसानों से की अपील

प्रदेश सचिव चौधरी मदन लाल व जिला अध्यक्ष शिव कुमार ठाकुर ने प्रदेश भर के किसानों से आग्रह किया है कि इस रैली में बढ़ चढ़ कर भाग लें. रैली में मंहगाई व 3 कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए सरकार पर दबाव बनाया जाएगा.

ये भी पढे़ंः-अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट: मंडी की टीम ने किया शानदार प्रदर्शन, हमीरपुर को 34 रनों से दी मात

ये भी पढ़ें: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के साथ अभद्र व्यवहार से तार-तार हुए देवभूमि के संस्कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details