हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM की जनसभा में भीड़ रोकने के लिए कार्यकर्ताओं ने जब मंच पर लगाए ठुमके... देखें Video

धर्मपुर में सीएम की जनसभा करीब 12 बजे रखी गई थी, लेकिन सीएम 2 बजे तक जनसभा स्थल पर नहीं पहुंच पाए. वहीं इस जनसभा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भीड़ को रोकने के लिए किया गया नाच गाना सबसे ज्यादा चर्चा में रहा.

By

Published : May 7, 2019, 5:13 PM IST

सोलन में जनसभा के दौरान नाचते भाजपा कार्यकर्ता

सोलनः जिला के धर्मपुर में मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की चुनावी जनसभा में जब वे समय पर नहीं पहुंचे तो तेज धूप के चलते उपस्थित भीड़ जनसभा स्थल से उठने लगी. इस हालात भांपते हुए वहां मौजूद भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भीड़ को रोकने के लिए लाउडस्पीकर पर गाने लगाए. गाने लगते ही मंच व पंडाल में नाच गाना शुरू कर दिया गया, ताकि सीएम का भाषण सुनने आए लोग जनसभा स्थल से न जाएं.

सोलन में जनसभा के दौरान नाचते भाजपा कार्यकर्ता

बता दें कि सोलन के धर्मपुर में सीएम की जनसभा मंगलवार को करीब 12 बजे रखी गई थी, लेकिन सीएम 2 बजे तक जनसभा स्थल पर नहीं पहुंच पाए. सीएम 2 बजे के बाद हेलीकॉप्टर से जनसभा स्थल पर पहुंचे. वहीं इस जनसभा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भीड़ को रोकने के लिए किया गया नाच गाना सबसे ज्यादा चर्चा में रहा.

पढ़ेंः 2 राज्यों की भरी झोली... पौंग विस्थापित दर-दर भटके, कांगड़ा संसदीय सीट पर 5 साल गूंजे ये मुद्दे

चुनावी जनसभा में भाजपा द्वारा पहाड़ी और पंजाबी गानों को चुनाव प्रचार के लिए बनाया गया है. इस दौरान जब भीड़ को जाते हुए कार्यकर्ताओं ने देखा तो उन्होंने डीजे की धुनों में गाने चला दिए, जिसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ता भीड़ को रोकने के लिए के लिए लग गए. ऐसे में पूरा पांडाल गानों में झूम उठा और सीएम की जनसभा को सुनने के लिए वहां पर मौजूद रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details