हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

7 मार्च को सोलन आएंगे सीएम जयराम, जनसभा को करेंगे सम्बोधित : सैजल

By

Published : Mar 3, 2021, 10:46 PM IST

7 मार्च को सीएम का एक दिवसीय दौरा सोलन शहर में रहने वाला है जिसको लेकर भाजपा ने तैयारी करना शुरू कर दी है. कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल, नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल के साथ डीसी सोलन केसी चमन ने स्थान दौरा किया और कार्यकर्ताओं को सफल आयोजन के लिए निर्देश भी दिए जा चुके हैं.

CM Jairam tour to Solan on 7 March
फोटो

सोलनःनगर निगम का दर्जा मिलने के बाद पहली बार सीएम जयराम ठाकुर सोलन आने वाले हैं. 7 मार्च को सीएम का एक दिवसीय दौरा सोलन शहर में रहने वाला है, जिसको लेकर भाजपा ने तैयारी करना शुरू कर दी है. सोलन में आज सीएम की होने वाली जनसभा और कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल, नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल के साथ डीसी सोलन केसी चमन ने समीक्षा की.

मुख्यमंत्री सोलन शहर को देंगे करोड़ों की सौगात

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि 7 मार्च को सीएम जयराम ठाकुर सोलन आने वाले हैं और यहां आकर सोलन शहर को करोड़ों की सौगात देने वाले हैं. उन्होंने कि कांग्रेस के समय में जो न्याय सोलन शहर को नहीं मिला वह भाजपा के सत्ता में आते ही नगर निगम के सौगात के रूप में सोलन वासियों को मिला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार का ऐतिहासिक निर्णय था सोलन शहर को एमसी बनाना.

वीडियो

सफल आयोजन के लिए कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सोलन शहर तेज गति से लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसकी समस्याएं भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. उन्होंने कहा कि 7 मार्च को होने वाले सीएम के दौरे को लेकर उन सभी समस्याओं का भी निपटारा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 7 मार्च को सीएम के दौरे से सोलन नगर निगम को नई सौगात के साथ नई योजनाएं भी सीएम जयराम देने वाले हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने सीएम के कार्यक्रम को लेकर रणनीति बना ली है और कार्यकर्ताओं को सफल आयोजन के लिए निर्देश भी दिए जा चुके हैं.

पढ़ें-निजी बैंकों की तिजोरी में है हिमाचल सरकार के अरबों रुपए, विभागों के 8.14 तो निगम-बोर्डों के 6.69 अरब डिपॉजिट

ABOUT THE AUTHOR

...view details