हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल उपचुनाव: कांग्रेस पर तंज कसते हुए बोले सीएम जयराम- प्रदर्शन से कुछ नहीं होगा, दोनों सीटों पर जीतेगी बीजेपी

By

Published : Oct 18, 2019, 3:23 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 6:39 PM IST

पच्छाद उपचुनाव में चुनावी रैली संबोधित करने जा रहे सीएम जयराम ठाकुर ने सोलन में रुक कर मीडिया बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथा ही साथ सीएम ने दोनों सीटों पर जीत का दावा किया.

कांग्रेस पर तंज कसते हुए बोले सीएम जयराम- प्रदर्शन से कुछ नहीं होगा, दोनों सीटों पर जीतेगी बीजेपी

सोलन: हिमाचल उपचुनाव में आये दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक है, बड़े-बड़े नेतागण भी मैदान में उतर रहे है. वहीं, सूबे के मुख्यमंत्री भी लगातार पांचवी बार पच्छाद उपचुनाव में अपनी पकड़ बनाने के लिए रैली में शामिल हो रहे हैं. सीएम जयराम शुक्रवार को फिर से पच्छाद उपचुनाव को लेकर रैली सम्बोधित करने जा रहे थे इसी दौरान कुछ समय के लिए सोलन रुके.

वहीं, जयराम ठाकुर ने अनौपचारिक तरीके से पत्रकारों से बातचीत में उपचुनावों में भाजपा की जीत का दावा ठोका. वहीं, कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में आपसी रोष है और रोष प्रदर्शन करने से कुछ नहीं होगा.

वीडियो.

कांग्रेस की लोकतंत्र बचाओ मार्च पर बोले मुख्यमंत्री

कांग्रेस द्वारा पच्छाद उपचुनावों में राजनीतिक माहौल गर्म करने के लिए कल लोकतंत्र मार्च निकाला गया था. जिसपर सूबे के मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि, चुनाव में दोनों ही पार्टियां जोर लगा रही है, लेकिन कांग्रेस के अपने ही लोगों में रोष आक्रोश की स्थिति बनी हुई है,उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश और प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति बनी हुई है उस बात से कांग्रेस बौखलाहट में हैं, जिस कारण उनके अपने लोगों और पार्टी में रोष आक्रोश की स्थिति बनी है. उन्होंने कहा की भाजपा चुनाव जीत रही है जिसके कारण कांग्रेस रोष में है और इस तरह की बयानबाजी और आक्रोश प्रदर्शन कर रहे हैं.

बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस ने राजगढ़ में राजनीतिक माहौल को गर्म करने के लिये लोकतंत्र बचाओ मार्च निकाला था. इसकी अगुवाई पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने की थी. कांग्रेसियों ने हाथों में झंडे लिए बाजार में अपनी आवाज को बुलंद किया. कांग्रेस का कहना था कि चाहे विधानसभा स्पीकर हो या मंत्री हों सभी चुनाव आयोग को ठेंगा दिखा रहे हैं, ऐसा हिमाचल प्रदेश की राजनीति के इतिहास में पहली बार हो रहा है.

हिमाचल उपचुनाव में जीत का दावा

इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि चुनाव हर बार हर पार्टी के लिए चुनौती है, लेकिन भाजपा सरकार ने हमेशा विकास के कार्यों पर जीत हासिल की है. वहीं, उन्होंने कहा कि हिमाचल में होने वाले दोनों उपचुनाव में वे शानदार जीत हासिल करेंगे.

सरकार बनाम दयाल प्यारी पर बोले सीएम

पच्छाद उपचुनावों में भाजपा से बागी हुई दयाल प्यारी पर बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि एक तरफ सरकार है दूसरी तरफ अकेली दयाल प्यारी तो उन्होंने कहा कि पहले भी भाजपा जीती थी,अब भी भाजपा ही जीतेगी.

ये भी पढ़ें: पंचायतों में होने वाले भ्रष्टाचार पर कसेगी नकेल, विकास कार्यों की जांच के लिए बनेंगे क्वालिटी विंग

Last Updated : Oct 18, 2019, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details