हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

JP नड्डा के भाजपा का अध्यक्ष बनने पर सोलन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, लड्डू बांटकर किया खुशी का इजहार

By

Published : Jan 20, 2020, 8:34 PM IST

जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर सोलन जिला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. शहर के माल रोड पर आनंद कॉम्प्लेक्स के सामने भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष ने मुकेश शर्मा की अगवाई लड्डू बांटकर और पटाखे जलाकर नड्डा के समर्थन में जमकर नारेबाजी की.

BJP workers of solan celebrated on JP Nadda becoming BJP, JP नड्डा के भाजपा का अध्यक्ष बनने पर सोलन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न
डिजाइन फोटो

सोलन:जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी पर सोलन जिला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. शहर के माल रोड पर आनंद कॉम्प्लेक्स के सामने भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष ने मुकेश शर्मा की अगवाई लड्डू बांटकर और पटाखे जलाकर नड्डा के समर्थन में जमकर नारेबाजी की.

JP नड्डा के भाजपा का अध्यक्ष बनने पर सोलन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

इस मौके पर केक काटकर और भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया. भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े राजनैतिक संगठन का दायित्व एक बार फिर जमीन से जुड़े कार्यकर्ता को दिया गया है. ऐसा सिर्फ भाजपा में ही संभव है, क्योंकि यहां आम कार्यकर्ता को पार्टी के शीर्ष पद तक जाने का मौका मिल पाता है.

वीडियो.

मुकेश ने कहा कि एक छोटे से प्रदेश को पार्टी ने इतनी बड़ी जिम्मेदारी देकर प्रदेश का मान-सम्मान न सिर्फ देश में बल्कि विश्व भर में बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि यह प्रदेश के लिए गौरव की बात है कि यहां के नेता को इतनी बड़ा दायित्व सौंपा गया है.

JP नड्डा के भाजपा का अध्यक्ष बनने पर सोलन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

ये भी पढ़ें- JP नड्डा बने BJP के नए 'शहंशाह', जानें अध्यक्ष बनने के बाद क्या बोले

ABOUT THE AUTHOR

...view details