हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 7, 2019, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

सोलन में धूमल की मौजूदगी में 50 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़ा 'हाथ का साथ', पूर्व CM बोले- फिर एक बार मोदी सरकार

इस अवसर पर कांग्रेस के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने प्रेम कुमार की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.  प्रेम कुमार धूमल ने हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र द्वारा सुखराम के प्रति दिए बयान आया राम-गया राम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह कुछ भी कह दे, उनके इस बयान से मंडी में भाजपा को जरूर फायदा मिलेगा.

सुरेश कश्यप और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल

सोलनः नालागढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसमें हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल में शिरकत की. सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार ने भाजपा के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया और उनके लिए वोट मांगे.

सुरेश कश्यप और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल

इस अवसर पर कांग्रेस के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने प्रेम कुमार की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्रेम कुमार धूमल ने हिमाचल में लोकसभा की चारों सीटों पर जीत का दावा किया. उन्होंने हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र द्वारा सुखराम के प्रति दिए बयान आया राम-गया राम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह कुछ भी कह दे, उनके इस बयान से मंडी में भाजपा को जरूर फायदा मिलेगा.

जानकारी देते सुरेश कश्यप, बीरेंद्र कश्यप और प्रेम कुमार धूमल


हमीरपुर सीट पर कांग्रेस पार्टी द्वारा रामलाल ठाकुर को कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी बनाने पर उन्होंने कहा कि वो रामलाल ठाकुर को कोई चुनोती नहीं मानते. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा कि वो नरेंद्र मोदी के नाम और विकास के मुद्दे पर लोगों के बीच जा रहे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो उनके पिता के समान है और वह भी मेरी तरह फौज से सेवनिर्वित है, लेकिन वो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो सेना का कितना सम्मान करते हैं. इस अवसर पर शिमला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप, बीजेपी नेता बीरेंद्र कश्यप, भाजपा के जिला अध्यक्ष केएल ठाकुर सहित भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details