हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चाकू की नोक पर की थी छीनाझपटी, आरोपी एक हफ्ते बाद चढ़े पुलिस के हत्थे

स्नैचिंग के मामले में कार्रवाई करते हुए बद्दी पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को एक हफ्ते बाद आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है.

By

Published : Jul 30, 2019, 11:27 PM IST

पुलिस थाना, बद्दी.

सोलन: बद्दी पुलिस ने चाकू की नोक पर छीनाझपटी करने वाले तीन आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है. पिछले एक हफ्ते से एसआईयू (एंटी चोरी सेल) और साइबर सेल इन स्नैचरों की तलाश कर रहे थे.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 24 जुलाई को विपुल तिवारी अपने मजदूरों के साथ काम करने के बाद क्वार्टर जा रहा था. इस दौरान अल्पला फैक्ट्री के पास तीन बाइक सवारों ने चाकू की नोंक पर उनसे तीन मोबाइल और कुछ नकदी छीन ली. पुलिस ने मंगलवार सुबह तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली.

वीडियो.

बता दें कि तीन आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग है, जिसकी उम्र 17 साल बताई गई है. इसके अलावा आरोपियों में अक्श चंदेल निवासी गांव दुघरी पेन्जहेरा उम्र 19 साल और गुरदीप सिंह निवासी गांव ककरौला, पंजाब उम्र 21 साल शामिल है. पुलिस ने आरोपियों से सभी मोबाइल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि पुलिस की खुफिया टीम ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से तीनों मोबाइल रिकवर कर लिए गए हैं. तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details