हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बलद नदी से मजदूर का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

बलद नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण शुक्रवार को पुलिस को उमेश कुमार का शव नहीं मिला. शनिवार को भी पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में उमेश के शव की तलाश की. जिसके बाद बलद नदी में पानी का बहाव कम होते ही पुलिस ने पत्थरों के बीच से उमेश का शव बरामद किया.

By

Published : Aug 10, 2019, 5:32 PM IST

बलद नदी से मजदूर का शव बरामद

सोलन: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी और बरोटीवाला के पास बलद नदी से प्रवासी मजदूर का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान उमेश कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार बारिश होने के कारण बलद नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण शुक्रवार को पुलिस को उमेश कुमार का शव नहीं मिला. शनिवार को भी पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में उमेश के शव की तलाश की. जिसके बाद बलद नदी में पानी का बहाव कम होते ही पुलिस ने पत्थरों के बीच से उमेश का शव बरामद किया.

वीडियो

एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने मामले की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि मृतक का शव बलद नदी से बरामद कर उसे नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र बद्दी और बरोटीवाला को जोड़ने वाले लक्कड़ पुल में प्रवासी मजदूर की गिरने से मौत हो गई थी. शनिवार को बलद नदी का भाव कम होते ही पुलिस ने पत्थरों के बीच से उमेश का शव बरामद किया.

ये भी पढ़े: बिलासपुर में बारिश से तबाही, पुल ढहने से कई गांवों का टूटा संपर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details