हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी सिविल अस्पताल की पार्किंग में ट्रक ड्राइवरों का कब्जा, मरीजों को ले जाने में हो रही परेशानी

By

Published : Aug 6, 2019, 11:20 AM IST

सिविल चिकित्साल्य बद्दी के बाहर बनी पब्लिक कार पार्किंग में हर समय ट्रक खड़े होने से मरीजों को के साथ-साथ आम लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

सिविल चिकित्साल्य बद्दी

सोलन: जिला के बद्दी में सिविल अस्पताल के बाहर बनी पब्लिक कार पार्किंग में हर समय ट्रक खड़े होने की वजह से मरीजों और आम लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पार्किंग के अंदर व बाहर ट्रक खड़े होने के चलते मरीजों को अपनी गाड़ियां खड़ी करने के लिए जगह नहीं मिल रही है.


कई बार गंभीर रूप से बीमार लोगों और दुर्घटना का शिकार हुए लोगों को काफी दूरी पर अपनी गाड़ी खड़ी करनी पड़ती है. जिसके चलते मरीजों को अस्पताल तक ले जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

वीडियो


गंभीर बीमारी से पीड़ित मरीजों को ले जा रही ऐंबुलेंस को मोड़ने की जगह भी नहीं मिल रही है. ट्रक यूनियन के मालिक के कहने पर ट्रक शाम में ड्राइवर कहीं भी पार्क कर देते हैं और अगली सुबह दोपहर तक यह ट्रक अपनी जगह से नहीं हिलते. अगर कोई व्यक्ति अपनी गाड़ी यहां पार्क कर देता है तो ट्रक ड्राइवर उनके साथ लड़ाई शुरू कर देते हैं.


अस्पताल के साथ-साथ स्कूली बच्चों को भी भारी परेशानी उठानी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि बार-बार शिकायत करने पर भी यहां पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती. लोगों ने जब नगर परिषद बद्दी के अध्यक्ष नरेंद्र दीपा को इस समस्या के बारे में परिचित करवाया.


इस मामले को लेकर नप अध्यक्ष नरेंद्र दीपा ने कहा कि सूचना मिलते ही नगर परिषद की तरफ से एक लिखित शिकायत एसपी बद्दी को भेज दी गई है. जल्द ही लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने की कोशिश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details