हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बद्दी में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला आया सामने, संक्रमित मरीज के संपर्क में आया था ये व्यक्ति

बद्दी में एक पंचायत प्रतिनिधी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बरोटवाला इलाके को सेनिटाइज किया गया है. कोरोना संक्रमित ये मरीज भाजपा नेता के संपर्क में भी आया था.

By

Published : Jun 18, 2020, 9:30 PM IST

Another corona positive case came to light in Baddi
भाजपा नेता के संपर्क में आया था उपप्रधान

बद्दी:बरोटीवाला इलाके में एक 41 साल का व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है. पॉजिटिव व्यक्ति पंचायत प्रतिनिधी भी है. जानकारी के मुताबिक ये कोरोना संक्रमित पाए गए भाजपा नेता के संपर्क में आया था. मौजूदा समय में उक्त व्यक्ति होम क्वारंटाइन था. इनके 16 जून को सैंपल लिए गए थे. वीरवार को इनकी जांच की गई. जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई.

एसडीम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि मरीज को उपचार के लिए मरीज को ईएसआई अस्पताल काठा शिफ्ट किया गया है, जबकि संक्रमित मरीज के गांव को सेनिटाइज किया गया है. इसके अलावा संर्पक में आए लोगों की तलाश कर सूची तैयार की जा रही है. बता दें की सोलन से कल 275 सैंपल कोरोना जांच के लिए लिए गए. जिसमें से 20 लोगों की रिपोर्ट पेंडिंग थी, इन्ही 20 लोगों में से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोलन जिले में अब तक 63 मामले सामने आ चुके हैं.

वीडियो

बुधवार को परवाणु में बने क्वारंटाइन सेंटर में दिल्ली से लौटे व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सोलन के बीबीएन क्षेत्र में बाहरी राज्यों से लौटने वाले लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा रखी है. बाहरी राज्य से लौटने वाले लोगों के संपर्क में आने वाले लोग ज्यादातर कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग समय-समय पर इन लोगों के सम्पर्क में आने वालों की जानकारी ले रहा है. वहीं, इन्हें संस्थागत क्वारंटाइन और होम क्वारंटाइन भी किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं :इस बार नहीं होगा शूलिनी मेला, 200 साल पुराना है इतिहास

ABOUT THE AUTHOR

...view details