हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में अवैध रूप से फल-सब्जियां बेच रहे दुकानदारों पर कार्रवाई, सामान जब्त

By

Published : May 1, 2020, 9:37 AM IST

मालरोड सोलन पर कर्फ्यू में ढील के दौरान बिना अनुमति के सब्जी बेच रहे लोगों को सब्जियां नहीं बेचने के निर्देश जारी किए थे. इसके बावजूद ये लोग मालरोड पर बिना अनुमति और लाइसेंस के सब्जियां बेच रहे थे.

Action against shopkeeper
Action against shopkeeper

सोलन: कर्फ्यू ढील के दौरान मालरोड सोलन पर अवैध रूप से सब्जी बेच रहे लोगों पर नगर परिषद ने कार्रवाई की है. कुछ लोगों ने पहले ही सामान समेटना शुरू कर दिया जबकि कुछ लोगों को नप टीम ने हटाकर सब्जियां और क्रेट जब्त कर लिए. अब नगर परिषद इन लोगों पर जुर्माना भी लगा सकता है.

सोलन में अवैध रूप से फल-सब्जियां बेच रहे दुकानदारों पर कार्रवाई

जानकारी के अनुसार वीरवार की सुबह नगर परिषद सोलन ने मालरोड पर कर्फ्यू में ढील के दौरान बिना अनुमति के सब्जी बेच रहे लोगों को सब्जियां नहीं बेचने के निर्देश जारी किए थे. इसके बावजूद ये लोग मालरोड पर बिना अनुमति और लाइसेंस के सब्जियां बेच रहे थे.

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी, जेई सहित अन्य टीम ने पहले माल रोड का निरीक्षण किया, इसके बाद बिना लाइसेंस के सब्जियां बेच रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश नप टीम को दिए. नप टीम ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की है. इसमें ऐसे लोग भी शामिल हैं, जिनका पहले अपना कोई अन्य कारोबार था और कर्फ्यू के दौरान अब वे मालरोड पर सब्जियां बेच रहे हैं.

अवैध रूप से फल-सब्जियां बेच रहे दुकानदारों का सामान किया गया जब्त

नगर परिषद सोलन के कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार ने बताया मालरोड पर बिना अनुमति के सब्जियां बेचने बैठे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. इन लोगों को पहले निरीक्षण के दौरान खुद उठने की चेतावनी दी थी. इसके बावजूद कुछ लोग बिना लाइसेंस के सब्जियां बेच रहे थे जिनके सामान को जब्त कर कार्रवाई भी की गई. इस दौरान सभी लोगों को दस्ताने लगाकर सब्जियां बेचने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details