हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 11, 2020, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

कारोबारी पर हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार, मिला 5 दिन का पुलिस रिमांड

सोमवार को करीब 2:30 बजे सोलन के सपरून में दो आरोपियों ने मित्तल परिवार की गाड़ी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था, जिसके बाद कार चालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर आगली कार्रवाई की थी साथ ही इस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉडिंग को भी खंगाला गया.

accused who attacked on business man was arrested, कारोबारी पर हमला करने वाले हमलावर गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

सोलन:पुलिस ने सोमवार को मित्तल परिवार की कार पर तेजधार हथियार से हमला करने वाले हरियाणा के दो युवकों को बीती रात परवाणू के टीटीआर से गिरफ्तार कर लिया गया है. मंगलवार को पुलिस ने आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया. जहां से दोनों आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

आरोपियों की पहचान जींद हरियाणा निवासी 25 वर्षीय गुरमीत सिंह और हिसार हरियाणा निवासी 24 वर्षीय सुखदीप सिंह के तौर पर की गई है. मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवकुमार शर्मा ने बताया कि बीते कल पुलिस को करीब 3 बजे सूचना मिली की सपरून क्षेत्र में एक कार पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है.

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सीसीटीवी की मदद से वाहन और आरोपियों की पहचान कर जिला में नाकाबंदी की गई. जिसमें परमाणु के टीटीआर में आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

वीडियो.

पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवकुमार शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को मंगलवार को जिला अदालत में पेश किया गया. जहां से आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है.

बता दें कि सोमवार को करीब 2:30 बजे सोलन के सपरून में इन दोनों आरोपियों ने मित्तल परिवार की गाड़ी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था, जिसके बाद कार चालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर आगली कार्रवाई की थी साथ ही इस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉडिंग को भी खंगाला गया.

जिसके उपरांत पुलिस को आरोपियों की गाड़ी की फुटेज मिली. पुलिस ने तुरंत ही जिला में नाकाबंदी की. बीती रात्रि को परवाणु में आरोपियों सहित हमले में उपयोग में लाई गई गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें- महिलाओं ने मनाया बर्फ का मेला, एक दूसरे पर बरसाए बर्फीले गोले

ABOUT THE AUTHOR

...view details