हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बद्दी में प्रवासी व्यक्ति ने अपनी ही 8 साल की बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बद्दी में एक पिता ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर पिता व बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया है. आरोपी पिता को बद्दी महिला थाना पुलिस ने गिरफ्त में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 18, 2020, 7:38 PM IST

8 year old daughter raped by Migrant father in Baddi
फोटो.

बद्दी/सोलन: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक प्रवासी पिता ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर पिता व बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया है. आरोपी पिता को बद्दी महिला थाना पुलिस ने गिरफ्त में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बद्दी में सिक्का होटल के पास प्रवासी दंपति अपने दो बच्चों के साथ रह रहे थे. प्रवासी कामगार की पत्नी किसी उद्येाग में काम करती है और पिछले दो हफ्तों से वह स्वयं घर पर बेकार बैठा था और वह शराब का आदी है.

वीडियो रिपोर्ट.

सोमवार देर शाम पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. व्यक्ति जिला बदायूं उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और बद्दी में सिक्का होटल के नजदीक रह रहा था.

उक्त व्यक्ति की पत्नी के नौकरी पर जाने के बाद आरोपी अपनी 8 वर्षीय बच्ची को हवस का शिकार बनाता था. बेटी ने सारी बात अपनी मां को बताई व मां ने जब इसका खुलासा करना चाहा तो उक्त व्यक्ति ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

डर के मारे उसने दो दिन मुंह बंद रखा व बच्ची ने यह बात अपने पड़ोसियों से शेयर की. पड़ोसियों ने बच्ची की मां को पुलिस थाना पहुंचाया व आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि सोमवार शाम को पीड़ित बच्ची की मां ने थाना बद्दी में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को उसके कमरे से गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 376 ए,बी व 6 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

पढ़ें:सोलन में विवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details