हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलनः 10 वर्षीय बच्ची ने फंदा लगाकर दी जान, खेल-खेल में भाई-बहनों से हुआ था झगड़ा

By

Published : Jan 18, 2021, 10:26 AM IST

Updated : Jan 18, 2021, 10:43 AM IST

सोलन शहर के टैंक रोड पर स्थित एक घर में 10 वर्षीय बच्ची ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने जांच में पाया कि कुछ बच्चे खेल रहे थे और इसी बीच भाई-बहनों के बीच खेल को लेकर मामूली रूप से झगड़ा हो गया. इस सप्ताह शहर व आसपास के क्षेत्रों में 4 आत्महत्याएं हुई हैं.

10-year-old-girl-hangs-her-life-in-solan
फोटो

सोलनःसोलन शहर के टैंक रोड पर स्थित एक घर में 10 वर्षीय बच्ची ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने जांच में पाया कि कुछ बच्चे खेल रहे थे और इसी बीच भाई-बहनों के बीच खेल को लेकर मामूली रूप से झगड़ा हो गया. इसके बाद 10 वर्षीय बच्ची ने यह कदम उठा लिया. उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक बच्ची के पिता मिस्त्री का काम करते थे.

एक सप्ताह में आत्महत्या की चौथी घटना

इस सप्ताह शहर व आसपास के क्षेत्रों में 4 आत्महत्याएं हुई हैं. पहली आत्महत्या सपरून में एक ज्योतिष ने की थी. इसके बाद दूसरी घटना शहर के धोबीघाट रोड पर घटी. यहां पर सिरमौर के रहने वाले एक युवक ने फंदा लगा लिया और इसके बाद शहर के साथ लगते शामती क्षेत्र के शियोथल गांव के एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली थी.

अहम बात यह रही कि सभी आत्महत्याएं फंदा लगाकर की गई हैं. रविवार को 10 वर्षीय बच्ची ने भी आत्महत्या कर ली. सभी मामलों में पुलिस ने मामले दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 18, 2021, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details