हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Suicide In Paonta Sahib: पांवटा साहिब में युवक ने की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 13, 2022, 1:33 PM IST

उपमंडल पांवटा साहिब के तहत सतौन में एक युवक ने फंदा (suicide in paonta sahib) लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सतौन निवासी धनबीर सिंह(27 वर्ष), पुत्र जालम सिंह के रूप में हुई है. युवक अपने घर में फंदे से लटका मिला. कुछ समय पहले ही युवक की शादी हुई थी. पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर (dsp paonta sahib on suicide) ने मामले की पुष्टि की है.

Suicide In Paonta Sahib
पांवटा साहिब में खुदकुशी

नाहन:जिला सिरमौर (sirmour crime news) में एक युवक के आत्‍महत्‍या करने का मामला सामने आया है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. केस दर्जकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार उपमंडल पांवटा साहिब के तहत सतौन में एक युवक ने फंदा (suicide in paonta sahib) लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सतौन निवासी धनबीर सिंह(27 वर्ष), पुत्र जालम सिंह के रूप में हुई है. युवक अपने घर में फंदे से लटका मिला. कुछ समय पहले ही युवक की शादी हुई थी.

पंचायत प्रधान ममता देवी ने बताया कि युवक को जब परिजनों ने देखा, तो उस समय उसकी सांसें चल रही थी. युवक ने अपने कमरे में ही फंदा लगाया. युवक को परिजन पांवटा साहिब अस्पताल लेकर गए थे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर (dsp paonta sahib on suicide) ने मामले की पुष्टि की है. मिली जानकारी के अनुसार युवक नशे का आदि था. डीएसपी वीर बहादुर ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: suicide in Kandaghat: कंडाघाट में नेपाली मूल के व्यक्ति की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details