हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

खाकी पहनने का सपना होगा साकार, इस कॉलेज में 11 अगस्त को होगी पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा

पुलिस विभाग के आरक्षी पदों पर लिखित परीक्षा हिमालयन कॉलेज में 11 अगस्त को होगी. किसी भी तरह का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण या मोबाइल इत्यादि अभ्यर्थियों परीक्षा में लेकर न आएं.

By

Published : Aug 10, 2019, 12:59 PM IST

पुलिस विभाग में आरक्षी पदों के लिए लिखित परीक्षा की जानकारी

नाहन: सिरमौर जिला में पुलिस विभाग के लिए आरक्षी पदों पर 8 से 12 जुलाई तक हुई भर्ती प्रक्रिया से चयनित उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा हिमालयन कॉलेज में 11 अगस्त को आयोजित की जाएगी. परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को सुबह 10 बजे तक परीक्षा स्थल पर पहुंचना होगा.

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि उम्मीदवारों को कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना होगा. उन्होंने कहा कि परीक्षा के दिन अभ्यर्थियों को क्लिप बोर्ड, नीला/काला बॉल पेन, एक पासपोर्ट साइज फोटो और पहचान के तौर पर आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, राशन कार्ड व एडमिट कार्ड लाना होगा. एसपी ने अभ्यर्थियों से आह्वान किया कि वह किसी भी तरह का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण या मोबाइल इत्यादि परीक्षा में लेकर न आएं.

लिखित परीक्षा की जानकारी देके हुए एसपी सिरमौर

एसपी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के माध्यम से सभी अभ्यर्थियों को उनके ऑन लाइन फॉर्म प्रेषित कर दिए गए हैं. अभ्यर्थियों को रजिस्टर मोबाइल नंबर पर एसएमएस के द्वारा रोल नंबर भेज दिए गए हैं. परीक्षा का समय एक घंटा होगा और कुल 80 प्रश्न होंगे. अभ्यर्थियों के बैठने की व्यवस्था 11 अगस्त को ही हिमालयन कॉलेज के नोटिस बोर्ड पर लगा दी जाएगी.

वीडियो

ये भी पढ़ें बारिश की वजह से कुल्लू में 17 सड़कों पर यातायात प्रभावित, हेल्पलाइन नंबर जारी

जिला में लिखित परीक्षा के लिए जहां पुलिस विभाग द्वारा तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं, वहीं उम्मीदवार भी खाकी पहनने का सपना लिए परीक्षा के लिए बहुत उत्साहित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details