हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 22, 2020, 1:30 PM IST

ETV Bharat / state

युद्ध स्तर पर चल रहा पोका खड पर वैली ब्रिज बनाने का काम, जल्द ही यातायात बहाल होने की उम्मीद

शिलाई पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर पोका खड पर वैली ब्रिज बनाने का काम युद्ध स्तर पर जरी है. लोक निर्माण विभाग शिलाई के अधिशासी अभियंता पीके उप्रेती ने बताया कि जल्द ही इसका कार्य पूरा कर लिया जाएगा. यातायात के लिए सुचारू कर दिया जाएगा.

Shilai national hioghway
पांवटा साहिब शिलाई से नेशनल हाईवे सतोन.

शिलाई:पांवटा साहिब शिलाई से नेशनल हाईवे सतोन के पास कच्ची ढांग के पास धंस गया था.गिरीपार क्षेत्र को जोड़ने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग-707 बी कच्ची ढांग के समीप कभी भी बंद हो सकता है. इसलिए प्रशासन ने लोकनिर्माण विभाग द्वारा सतोन भटरोग को जोड़ने वाले पोका खड पर वैली ब्रिज को जोड़ने के लिए लोक निर्माण विभाग की टीम शिमला से आई है.

बता दें कि पांवटा साहिब शिलाई से नेशनल हाईवे सतोन के पास कच्ची ढांग के पास धंस गया था जिसके चलते सड़क पर कई दिनों तक यातायात बंद थी. उसके बाद प्रशासन ने वैकल्पिक सड़क निकालने के लिए सतोन भटरोग सड़क को दुरुस्त किया. इस दौरान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने सतोन के पास पोका खड पर लोक निर्माण विभाग द्वारा वैली ब्रिज बनाने का आदेश दिया था. बताया जा रहा है कि 1 सप्ताह के अंदर वैली ब्रिज का कार्य पूरा हो जाएगा.

युद्ध स्तर पर चल रहा ब्रिज निर्माण का कार्य.

लोक निर्माण विभाग शिलाई के अधिशासी अभियंता पीके उप्रेती ने बताया कि सतोन भटरोग सड़क पर पोका खड पर वैली ब्रिज को जोड़ने का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है. जल्द ही इसका कार्य पूरा कर लिया जाएगा. यातायात के लिए सुचारू कर दिया जाएगा.

ब्रिज निर्माण में जुटे कर्मचारी.

ये भी पढ़ें:अब ऑनलाइन ऑर्डर पर घर पहुंचेंगे हिमाचली सेब, डाक विभाग ने शुरू की वायुमार्ट डॉट कॉम सेवा

ये भी पढ़ें:COVID-19: तीर्थन घाटी में पर्यटन कारोबार से जुड़े लोगों को किया गया जागरूक

ABOUT THE AUTHOR

...view details