हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में कोरोना पॉजिटिव निकली युवती! सरकारी रिपोर्ट का इंतजार

By

Published : May 9, 2020, 10:50 AM IST

फार्मा कंपनी में कार्यरत महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. हालांकि, प्रशासन का कहना है कि इसका सैंपल निजी अस्पताल में जांचा गया है, ऐसे में दोबारा सैंपल जांच के लिए सीआरआई कसौली भेजा गया है.

corona positive
पांवटा साहिब की युवती कोरोना पॉजिटिव

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र पांवटा साहिब के गोंदपुर उद्योग में एक फार्मा कंपनी में कार्यरत महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. हालांकि, प्रशासन का कहना है कि इसका सैंपल निजी अस्पताल में जांचा गया है, ऐसे में दोबारा सैंपल जांच के लिए भेजा गया है.

जिला प्रशासन ने शुक्रवार देर रात को उक्त महिला कर्मचारी को आइसोलेट करने के लिए पांवटा से नाहन मेडिकल कॉलेज शिफ्ट कर दिया है. शनिवार सुबह महिला कर्मचारी का सैंपल लेकर सीआरआई कसौली भेज दिया गया है. शाम तक सरकारी लैब की रिपोर्ट आ जाएगी.

जानकारी के अनुसार लखनऊ निवासी युवती देवी नगर में रह रही थी. यह एक फार्मा उद्योग में काम करती है. फार्मा ने अपने सूरजपुर स्थित अस्पताल में इसकी जांच करवाई व कोरोना सैंपल लिया गया. सैंपल गुडगांव के एक अस्पताल में भेजा गया था, जो पॉजिटिव पाया गया है.

वहीं, बीएमओ अजय देओल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली 25 वर्षीय युवती फार्मा कंपनी में कार्यरत थी. बताया जा रहा था कि वह देवी नगर में 22 फरवरी से किराए के मकान पर रह रही थी. उसके साथ एक और युवती भी रहती है.

कंपनी में काम बंद होने की वजह से दोनों को घर पर ही रहना पड़ रहा था. अब एक युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाज प्रशासन ने इन दोनों युवतियों को आइसोलेट कर लिया है और मेडिकल कॉलेज नाहन भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details