हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

महिला की मौत मामला: नाहन मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने डॉक्टर के खिलाफ बिठाई जांच

By

Published : Feb 24, 2021, 8:14 PM IST

नाहन में कोटला कोलर पंचायत के भरायन गांव की 45 वर्षीय महिला की मौत के मामले में नाहन मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जांच बिठा दी है. यही नहीं इस मामले में एचओडी को भी लिखा गया है.

Nahan Medical College News, नाहन मेडिकल कॉलेज न्यूज
फोटो.

नाहन:डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नाहन में कोटला कोलर पंचायत के भरायन गांव की 45 वर्षीय महिला की मौत के मामले में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जांच बिठा दी है. यही नहीं इस मामले में एचओडी को भी लिखा गया है.

महिला की मौत के बाद परिजनों ने मेडिकल कॉलेज की एक डॉक्टर पर उपचार के दौरान मरीज को थप्पड़ मारने के साथ-साथ दुर्व्यवहार करने के भी आरोप लगाए थे. दरअसल बीते दिन मंगलवार का है. यहां मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन कोटला मोलर पंचायत के भरायन गांव की 45 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

इसको लेकर महिला के परिजनों ने महिला चिकित्सक पर मरीज से दुर्व्यवहार और लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं. साथ ही उपचार के दौरान दर्द से कराहने पर थप्पड़ लगाने के आरोप भी जड़े थे.

एमएस से लिखित तौर पर की थी शिकायत

इस मामले की शिकायत मृतक महिला के बेटे विक्रम सिंह ने मेडिकल कॉलेज के एमएस से लिखित तौर पर की थी. मृतक महिला के पति हीरा सिंह और बेटी किरण ने भी डॉक्टर पर कई आरोप लगाते हुए इस पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की, जबकि पूछने पर डाक्टर ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था.

इस मामले में पूछे जाने पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एसएल कौशिक ने बताया कि बीते दिन वह शिमला टूअर पर थे. महिला की मौत की के मामले में शिकायत उन्हें मिली है. मामले की जांच बिठाई गई है साथ ही एचओडी को भी लिखा गया है.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर में बागवान ने उगाये एवोकाडो के पौधे, 7 हजार साल पहले हुई है इस फल की उत्पत्ति!

ABOUT THE AUTHOR

...view details